अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पहले दोनों पत्नी ने 15-15 दिन साथ रहने का किया समझौता, फिर पति को लेकर पहुंची थाना

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना में एक दिलचस्‍प मामला सामने आया है। एक पति के साथ उसकी दोनों पत्नियां पहुंच गईं। एक पत्नी कह रही थी कि मुझे बिना बताए दूसरी शादी की तो दूसरी पत्नी का आरोप था कि पहली शादी के बारे में बिना बताए झांसा देकर शादी कर ली।

      इसके बाद दोनों पत्नियों के बीच 15-15 दिन साथ रहने का समझौता भी हुआ, लेकिन इसके बाद तीनों के बीच विवाद बढ़ गया और दोनों पत्नियां पति के साथ थाने पहुंच गई थी। इसके पहले भी वे अपना झगड़ा लेकर कई बार थाने आ चुके हैं।

      पुलिस तीनों को बैठाकर उनकी समस्या सुनी। घंटों मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ। मामला शांत होने के बाद दूसरी पत्नी थाने से रूठकर चली गई।

      दरअसल, कंकड़बाग के रहने वाले एक युवक ने निजी स्कूल की शिक्षिका से लव मैरिज कर लिया। उसे पता था कि पति रायबरेली में काम करते हैं। बाद में पता चला कि वह अपनी पहली पत्नी के साथ रहता है। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

      पति को जब पता चला कि दोनों पत्नियों को इस बात की जानकारी हो गई तो वह 15 दिन पहली पत्नी और 15 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहने का समझौता कर लिया। कुछ दिन सही रहा, लेकिन बाद में फिर से झगड़ा शुरू हो गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!