अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      गया महाबोधि मंदिर परिसर में रील्स बनाकर ट्रेंड हुई दोनों महिला सिपाही पर गिरी गाज

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार प्रदेश की प्रसिद्ध पर्यटन स्थल एवं धर्म नगरी गया अवस्थित महाबोधि मंदिर परिसर में ड्यूटी के दौरान रील्स बनाकर दो महिला सिपाही सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही थी।

      वीडियो वायरल होने के बाद इसकी शिकायत बीसैप के एडीजी से की गयी। दोनों महिला सिपाही इसे इंस्टाग्राम पर दो दिसंबर को ही पोस्ट की थी। जिसके वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लिया गया।

      डीएम सह बीटीएमसी के पदेन अध्यक्ष डॉ. त्यागराजन ने वीडियो के वायरल होने के बाद उसे काफी गंभीरता से लिया और इसकी शिकायत बीसैप के एडीजी से कर दी और लिखा कि उम्मीद है इस तरह की अनुशासनहीनता पर उचित कार्रवाई हो सकेगी।

      उल्लेखनीय है कि महाबोधि मंदिर की सुरक्षा में बीसैप के जवानों को तैनात किया गया है। इनमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। वायरल वीडियो में महाबोधि मंदिर के पूरब-दक्षिण हिस्से में मंदिर के परिक्रमण पथ पर व पास स्थित मेडिटेशन पार्क में रील्स बनाने का सीन दिख रहा है, जबकि मंदिर परिसर में मोबाइल के साथ इंट्री पर रोक है और सुरक्षाकर्मियों को सिर्फ सूचना देने को लेकर मोबाइल रखने की इजाजत दी गई है।

      इधर एसएसपी आशीष भारती ने वीडियो वायरल होने की सूचना मिलने के बाद बोधगया डीएसपी एवं कालचक्र मैदान अस्थायी थाना के प्रभारी को जांच का निर्देश दिया। जांच में पाया गया कि रील्स बनाने वाली दोनों महिला पुलिसकर्मी बिहार विशेष सशस्त्र बल (बीसैप) महिला बटालियन सासाराम की हैं।

      2 COMMENTS

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!