अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

      हत्या करने वाला युवक गोली मारने के बाद पटेल नगर की तरफ फरार हो गया। पुलिस घटनास्थल की जांच करने के साथ-साथ पटेल नगर इलाके की भी घेराबंदी कर दी है।

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी में आज सोमवार की सुबह कोचिंग पढ़ने जा रही एक छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया।

      खबरों के अनुसार मसौढ़ी के मनीचक मोड़ के पास एक मनचले युवक ने कोचिंग जा रही छात्रा को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। गोली छात्रा की कनपटी में सटाकर मारी गई। गोली लगते ही छात्रा जमीन पर गिर पड़ी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

      घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

      गांव से कोचिंग पढ़ने आती छात्राः मृतका की पहचान नदवां चपौर काजीचक के रहने वाले कमलेश कुमार की 17 साल की बेटी अनामिका के रूप में हुई है। वह हर दिन की तरह अपने गांव से मसौढ़ी कोचिंग के लिए आती थी। लेकिन आज रास्ते में ही उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई।

      घटना की जानकारी के बाद मसौढ़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अनामिका को उठाकर अनुमंडल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है।

      गोली मारने के बाद युवक फरारः हत्या करने वाला युवक गोली मारने के बाद पटेल नगर की तरफ फरार हो गया। पुलिस घटनास्थल की जांच करने के साथ-साथ पटेल नगर इलाके की भी घेराबंदी कर दी है। मसौढ़ी में लगातार हो रही वारदात के बाद देखना यह होगा कि इस घटना में पुलिस अपराधियों को कब तक पकड़ पाती है।

      एकतरफा प्यार में हत्या की आशंकाः पुलिस के अनुसार हत्या के पीछे क्या वजह है, इसका जांच के बाद पता चल पाएगा। हालांकि छात्रा की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बाते सामने आ रही है। छात्रा से हत्यारा युवक एकतरफा प्रेम करता था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!