अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

       जदयू विधायक और जिला उपाध्यक्ष खेमा के बीच मारपीट, 4 लोग जख्मी

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के शेखपुरा जिला अंतर्गत बरबीघा विधानसभा से जेडीयू विधायक सुदर्शन कुमार के पैतृक गांव हथियावां में चुनाव के बाद जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पक्षों की ओर से 4 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

      बताया जाता है कि एक पक्ष से जेडीयू के जिला उपाध्यक्ष साकेत सिंह के पिता पारस सिंह एवं भाई विकास कुमार, वहीं दूसरी तरफ से मारपीट में निर्दलीय प्रत्याशी गुंजन सिंह के पोलिंग एजेंट विनोद सिंह और आनंदी सिंह शामिल है। जख्मी सभी लोगों को इलाज के लिए बरबीघा सदर अस्पताल में कराया गया है।

      एक तरफ साकेत सिंह का कहना है कि गांव के ही विधायक सुदर्शन कुमार के समर्थकों ने उनके घर पर धावा बोलकर पिता और भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले में स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है।

      वहीं दूसरी ओर से जख्मी गुंजन सिंह के पोलिंग एजेंट विनोद कुमार ने बताया कि वह जब चुनाव कार्य को खत्म कर कर बूथ से बाहर निकल रहे थे तो साकेत सिंह के समर्थक ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की।

      इसी बीच बताया जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री विजय सिंहा के रोड शो के दौरान गांव में विधायक के समर्थकों के द्वारा उपमुख्यमंत्री के गाड़ी को रोक कर विवाद करने के बाद से ही गांव में तनाव बना हुआ था। जिसके बाद मारपीट की घटना घटी।

      अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद सिंहा के अनुसार चुनाव के बाद यह घटना घटी है। मारपीट की घटना का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस दोनों तरफ से आवेदन लेकर प्राथमिक की दर्ज करने के बाद कार्रवाई करेगी।

      चाईबासा चुनावी झड़पः ग्रामीणों ने गीता कोड़ा समेत 20 भाजपा नेताओं पर दर्ज कराई FIR

      आखिर इस दिव्यांग शिक्षक को प्रताड़ित करने का मतलब क्या है?

      ACS केके पाठक ने अब EC पर साधा कड़ा निशाना, लिखा…

      केके पाठक का तल्ख तेवर बरकरार, गवर्नर को दिखाया ठेंगा, नहीं पहुंचे राजभवन

      मनोहर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर गोड्डा सासंद को दी गिरफ्तार करने की चेतावनी

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!