अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      Gang rape: फोटोशूट के बहाने नाबालिग समेत दो लड़कियों से गंदा काम

      सिमडेगा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सिमडेगा जिले में दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) का मामला सामने आया है। जिसमें एक लड़की नाबालिग बताई जा रही है। एक लड़की के साथ दो लड़कों ने और दूसरी लड़की के साथ 2 से अधिक लड़कों ने दुष्कर्म किया है।

      पीड़िता के परिजनों ने घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है । जिसके बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

      जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियों को फोटोशूट के बहाने बुलाया गया था। पहले से परिचित होने के कारण ये लड़कियां फोटोशूट के लिए युवकों के साथ चली गईं। इसके बाद दोनों लड़कियों को एक वाहन में बिठाकर सिमडेगा से बानाबीरा इलाके में ले जाया गया। जहां उन्हें जंगल में रखा गया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया।

      घटना के बाद पीड़िताओं ने घर पर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर मुफस्सिल थाने पहुंचे और आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

      आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने मुफस्सिल थाना कांड संख्या- 6/24, धारा- 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने संबंधित इलाकों और आरोपियों के घरों में छापेमारी की और देर रात 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

      इस मामले पर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि देर रात 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!