अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      कोचिंग संस्थान में छात्रा संग बलात्कार का वीडियो वायरल, नवादा के बाद नालंदा में हड़कंप

      मामला संज्ञान में आया है। इसे गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल और इस तरह के शर्मनाक कार्य करने वाले का पता लगाया जा रहा है। अभी यह क्लियर नहीं हुआ है कि वीडियो कहां का है और किस युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। नवादा पुलिस से भी संपर्क कर मामले की जानकारी ली जा रही है  …..श्री कृष्ण मुरारी प्रसाद, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, हिलसा (नालंदा) 

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। इन दिनों बिहार के नालंदा जिले में सोसल मीडिया पर एक शिक्षण संस्थान में ही छात्रा के साथ जबरन बलात्कार करते युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

      महीना भर पहले यही वीडियो नवादा जिले की सोशल मीडिया में वायरल होने की खबरें सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि वायरल वीडियो स्थानीय किसी कोचिंग संस्थान की है। कतिपय समाजसेवियों की मांग पर नवादा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

      Video of rape with a girl student in coaching went viral after Nawada there was a stir in Nalanda 3इधर, सप्ताह भर से नालंदा के हिलसा के कुछेक व्हाटस्एप्प ग्रुपों में बलात्कार का वही वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे सनसनी फैल गई है। लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

      खबरों के मुताबिक रविवार को वीडियो हाथ लगने के बाद प्रशासन हरकत में आई और वीडियो की सत्यता जानने के लिये शहर के विभिन्न जगहों व कोचिंग संस्थानों को चिह्नित कर छापमारी करते हुए संदेह के आधार पर पुलिस ने एक कोचिंग संचालक को हिरासत में लिया है।

      बताया जा रहा है कि यह वीडियो सबसे पहले कोचिंग व शिक्षण संस्थान के ग्रुप में वायरल लगभग तीन दिन पहले हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद कोचिंग संचालक सावधान हो गए।

      दूसरी तरफ, लोग ऐसी घिनौना हरकत के वीडियो में दिखने वाले स्थान का पता करने में जुटे थे। लेकिन कहीं अता पता नहीं चला और धीरे धीरे यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया।

      इसी बीच रविवार को एक सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल वीडियो के कमेंट में कथित घिनौनी हरकत करने वाले युवक के नाम और कोचिंग संस्थान का नाम वायरल होते ही यहां के कुछ सामाजिक कार्यकर्ता एवं प्रशासन की टीम संयुक्त रूप से वायरल संस्थान के बारे में पता किया गया।

      आसपास के लोग भी उस कोचिंग संस्थान के संचालक का व्यवहार पर उंगली उठाते हुए वायरल वीडियो में भी वही कोचिंग संचालक के होने पर कोई संकोच नही कर रहे हैं।

      वीडियो देखने के बाद कोचिंग के आसपास के लोग यहाँ तक कि वहां पढ़ने वाले छात्र भी संचालक के चरित्र पर सवाल उठाया और कहा कि वायरल वीडियो में उसी का जैसा लग रहा है।

      वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कमरे में जहां ब्लैकबोर्ड और बच्चों को बैठने के लिये पांच छह बेंच टेबुल लगे है। बगल के आलमीरा पर ढेर सारे किताब कॉपी रखे हुए हैं। यह दृश्य देखने से साफ स्पस्ट हो रहा है कि किसी कोचिंग संस्थान में ही इस तरह के घिनौने कार्य को अंजाम दिया गया है।

      Video of rape with a girl student in coaching went viral after Nawada there was a stir in Nalanda 1

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!