अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      पुलिस खुलासाः विधवा के चार बुजुर्ग आशिकों ने मिलकर की पांचवें प्रेमी की दी खौफनाक सजा

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के नालंदा में 30 साल की विधवा के चार बुजुर्ग प्रेमियों ने मिलकर पांचवें आशिक की हत्या कर दी। पांचवें प्रेमी ने विधवा को प्रपोज किया था। जिसके बाद चारों बुजुर्ग प्रेमियों ने तृपित शर्मा की मिलकर हत्या कर दी।

      चार आशिकों ने मिलकर की पांचवें की हत्याः अस्थावां थाना क्षेत्र के बलवा पर गांव में चार बुजुर्ग प्रेमियों के साथ मिलकर 30 साल की विधवा के पांचवें प्रेमी की हत्या कर दी। पांचवें प्रेमी ने विधवा को प्रपोज किया था।

      यह बात उसके बाकी चारों साथियों को नागवार गुजरी और सभी ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली और उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ईंट से कुचल कर पानी टंकी में  फेंक दिया।

      अस्थावां थाना क्षेत्र के बलवापर गांव निवासी 75 वर्षीय तृपित शर्मा है। इस मामले में मृतक के बेटे मिट्ठू कुमार ने 21 अक्टूबर को हत्या का मामला दर्ज कराया था।

      ब्लाइंड केस का पुलिस ने किया दस दिन बाद खुलासाः सदर डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने रविवार को प्रेस वार्ता कर इस ब्लाइंड केस का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में महिला सहित पांच आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

      पूछताछ के क्रम में सबों ने स्वीकार किया कि 19 अक्टूबर को पांचों ने 75 साल के तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर धोखे से बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से भी कूचा और लाश को पानी की टंकी में डालकर भाग निकले।

      विधवा को प्रपोज करना तृपित को पड़ा महंगाः डीएसपी ने बताया कि पांच बुजुर्गों का 30 वर्षीया विधवा से अवैध संबंध था। वो चाय की दुकान चलाती थी। पांचों उसकी दुकान पर चाय पीने जाते थे। इसी दौरान सभी को उससे प्यार हो गया।

      तृपित शर्मा ने भी सभी की तरह महिला को प्रपोज किया था। ये बात बाकी चारों को नागवार गुजरी। महिला के साथ मिलकर सभी ने उनको मारने का प्लान बनाया। महिला ने चारों के साथ मिलकर तृपित शर्मा को सुनसान जगह पर बुलाया।

      इसके बाद मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई। शव को नवनिर्मित सामुदायिक भवन के शौचालय की टंकी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल बरामद किया है।

      पुलिस को महिला पर हुआ शकः पुलिस की छानबीन में धीरे-धीरे इस हत्याकांड पर से पर्दा उठने लगा और शक की सूई उसी चाय बेचने वाली महिला की ओर घूमने लगी। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो महिला टूट गई और इस हत्याकांड का राज खुल गया।

      पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन विधवा ने अन्य चारों बुजुर्ग आशिकों को अपने घर पर बुलाया था।चारों बुजुर्ग आशिकों ने प्लानिंग के मुताबिक तृपित शर्मा को पीट-पीटकर हत्या दी और साक्ष्य पर पर्दा डालने के उद्देश्य से शव को पालिटेक्निक कालेज के समीप बने मकान के पानी के टंकी में डाल दिया।

      इन लोगों की हुई गिरफ्तारः सदर डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में 30 वर्षीय महिला, बरबीघा थाना क्षेत्र के कुतुबचक निवासी 75 वर्षीय कृष्णनंदन प्रसाद, अस्थावां थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव निवासी 60 वर्षीय सूर्यमणि कुमार, मानपुर थाना क्षेत्र के छबीलापुर गांव निवासी वासुदेव पासवान और अस्थावां थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बनारस प्रसाद उर्फ लोहा सिंह शामिल हैं।

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!