अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      सम्राट चौधरी का अबतक का सबसे गंदा बयान, जानें क्या कह डाला?

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार की राजनीति में नमूचे नेताओं की कमी नहीं है। यहां समय समय पर ऐसे नेता अवतरित होते रहे हैं, जिनकी भाषा और तर्क सड़क छाप होती है। उनका बड़बोलापन उनके लिए ही घातक साबित होती है।

      इन दिनों बिहार की राजनीति में  बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी वैसे ही नेताओं की कतार में खड़े हो गए हैं। यह दीगर बात है कि उनकी बातों को कम स कम उनके विरोधी गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। वे परिवारवाद का विरोध करते हैं। लेकिन उनकी राजनीतिक विरासत भी कभी लालू यादव के करीबी रहे पिता शकुनी चौधरी से ही मिली है।

      अगर वे शकुनी चौधरी के पुत्र नहीं होते तो राजनीति में कहीं दूर दूर तक नजर नहीं आते। सम्राट चौधरी खुद राजद के विधायक मंत्री भी रहे है। आज जो कुछ भी हैं, अपने पिता की विरासत की बदौलत ही है। पार्टी से इतर उनका अपना बजूद शून्य से अधिक कुछ नहीं है।

      बहरहाल, अब भाजपा के फायर बिग्रेड नेताओं में शामिल उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर काफी गंदा निजी हमला किया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव टिकट बेचने में माहिर नेता है। टिकट बेचने में अपनी बेटी को भी नहीं छोड़े हैं। यही लालू यादव का परिचय है। पहले किडनी लिए फिर टिकट दिए। अपनी बेटी तक को ना छोड़ता हो वो है लालू यादव।

      खबरों के अनुसार पटना में पत्रकारों ने सम्राट चौधरी से इस संबंध में सवाल किया तो उन्होंने साफ लहजे में कहा कि लालू जी टिकट बेचने के माहिर खिलाड़ी हैं। उन्होंने तो अब अपनी बेटी तक को भी नहीं छोड़ा। पहले अपनी बेटी से किडनी लिया, उसके बाद टिकट दिया, यही लालू प्रसाद यादव का परिचय है।

      बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कुछ महीने पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही अपनी किडनी अपने पिता को दान की हैं। ऐसे में सम्राट चौधरी का बयान काफी ओछी और गंदा ही माना जाएगा।

      ईडी ने कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को बताया दिल्ली शराब घोटाला का किंगपिन !

      8 अगस्त, 2021 तक डीएलएड कोर्स नहीं करने वाले नियोजित शिक्षकों को हटाने का आदेश

      बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग पर पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारी, हालत गंभीर

      BPSC शिक्षक परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में EOU का बड़ा खुलासा

      BPSC TRE-3 पेपर लीकः परीक्षा खत्म होने तक मोबाइल नहीं रखने की थी सख्त हिदायत

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!