हथियार, बाइक, मुहर और शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

Share Button

“नालंदा थाना अध्यक्ष द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है । इसीलिए उनके हौसला को बनाए रखने के लिए प्रशस्ति पत्र के लिए आरक्षी अधीक्षक को प्रस्ताव भेजा जा रहा है।…DSP”

संवाददाता (नालंदा) । बीती रात की बीच छापामारी में नालंदा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। थाना क्षेत्र के रघुविगहा गांव के मिथिलेश कुमार उर्फ मिठ्ठू के घर पर छापामारी की गई

इस छापामारी में मिथिलेश कुमार के बाइक के डिक्की से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, 12 मृत कारतूस, 10 मुहर , मतदाता पहचान पत्र और मतदाता पहचान पत्र में लगाने वाला 12 स्टीकर बरामद की गई है । पुलिस ने घर में बने गड्ढे से झारखंड निर्मित 46 पाऊच देसी शराब भी बरामद किया है।

राजगीर डीएसपी संजय कुमार ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार- शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर नालंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत रघुविगहा गांव के मिथिलेश कुमार उर्फ मिट्ठू , पिता स्व सोहराय महतो के घर पर छापामारी की गई । पुलिस को सूचना मिली थी कि मिट्ठू अवैध शराब और हथियार का कारोबार करता है ।

इसके साथ यह भी सूचना मिली थी कि सिलाव थाने के धरहरा गांव के पास से अपने मोटरसाइकिल से शराब लेकर घर की तरफ वह जा रहा है। इस सूचना के बाद नालंदा थाना अध्यक्ष प्रभा कुमारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

उस टीम में सहायक अवर निरीक्षक सच्चिदानंद राय, लक्ष्मण यादव, अमरेंद्र कुमार, हवलदार सुक्कट राम, आरक्षी पवन कुमार सिंह, नवल कुमार और मिथिलेश कुमार को शामिल किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा की गई छापामारी में एक देसी पिस्तौल के साथ दो जिंदा कारतूस और 12 मृत कारतूस बरामद किया गया है। उसके घर से वाइक भी बरामद किया गया है ।

मिथिलेश के पास से एसपी समेत कई उच्चाधिकारियों के 10 मुहर वोटर आई डी कार्ड और वोटर आई डी कार्ड रैपर सहित झारखंड निर्मित 46 पाउच देशी शराब बरामद किया गया है ।

उन्होंने बताया कि मिठ्ठू का शराब माफिया से गहरा संबंध है। थाने में केस दर्ज कर उसके अपराधिक इतिहास को खंगालने में पुलिस जुट गई है।

Related Post

38total visits,2visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...