अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सोशल मीडिया के जरिए सरायकेला खरसावां जिला में चल रहा बड़ा सेक्स रैकेट

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिला अंतर्गत गम्हरिया थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर और बोलाईड डीह में एक बार फिर से सेक्स रैकेट सक्रिय हो गया है।

      Attention Are you in the trap of honey trap Jharkhand Bihar police active stay alert 3सूत्रों की मानें तो सेक्स वर्कर अब पहले से ज्यादा प्रोफेशनल हो गए हैं और रिहायशी इलाके में धंधे का संचालन कर रही है। जिससे सभ्य समाज के लोगों का जीना दूभर हो गया है।

      पिछले साल हुई थी कार्रवाईः पिछले साल मई जून के महीने में थाना प्रभारी राजीव कुमार ने जगन्नाथ पुर में कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन सेक्स वर्करों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सेक्स वर्करों के गतिविधियों में कमी आयी थी, मगर एकबार फिर से सेक्स वर्कर इलाके में सक्रिय हो गयी है।

      बाहर से बुलाई जा रही लड़कियाः  सूत्र बताते हैं कि सेक्स वर्कर्स बाहर से लड़कियां मंगा रही हैं और ग्राहकों को परोस रही है। ब्यूटी पार्लर और मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित हो रहा है। कई किराए के मकान में भी जिस्मफरोशी का कारोबार संचालित हो रहा है।

      अश्लील चैटिंग के जरिये फंसाये जा रहे ग्राहकः बताया जा रहा कि क्षेत्र के सेक्स वर्करों द्वारा पहले अश्लीलत चैटिंग के जरिये ग्राहकों को फंसाया जाता है। फिर उनसे मोटी रकम की उगाही की जाती है। ऐसे कई लोग हैं जो सेक्स रैकेट गिरोह का शिकार हो रहे हैं और उनके पीछे गाढ़ी कमाई लुटा रहे हैं।

      सफेदपोश नेता का मिल रहा समर्थनः  सूत्र बताते हैं कि क्षेत्र के सेक्स वर्करों को एक सफेदपोश नेता का सह प्राप्त है। सफेदपोश उनका प्रयोग अधिकारियों और सरकारी कर्मियों को ब्लैकमेल करने में प्रोयग करते हैं। समय रहते यदि इनके गतिविधियों पर नकेल नहीं कसा गया तो आने वाले समय में इसके गंभीर परिणाम सामने आ सकते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!