अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      गजब ! धनरुआ BEO ने DDO को बनाया फर्जी BRP

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पटना जिला के धनरूआ प्रखंड शिक्षा विभाग से एक बार फिर बड़ा रोचक मामला सामने आया है। यहाँ एक डीडीओ लोक शिकायत निवारण कार्यालय में बीआरपी बनकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

      इस संबध में बातचीत का एक ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें फर्जी बीआरपी बना शिक्षक साफ तौर पर बोल रहा है कि वह यह सब प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के कहने पर किया है।

      दरअसल, धनरुआ प्रखंड के विजयपुरा गांव निवासी राकेश कुमार रंजन के द्वारा लोक शिकायत निवारण कार्यालय में पूनम कुमारी, रेणु कुमारी,अशोक कुमार एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवल किशोर सिंह के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसकी सुनवाई जारी है।

      इसी बीच बीते 22 अप्रैल 24 को अनुमंडल लोक शिकायत निवारण कार्यालय में सुनवाई थी। इस सुनवाई में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी उपस्थित नहीं हुए और न ही अपने अधीनस्थ बीआरसी कार्यालय में उपस्थित बीआरपी,बीपीएम को ही भेजा।

      उन्होंने धनरूआ के डीडीओ शिक्षक श्रवण कुमार को मौखिक आदेश के द्वारा भेजा गया और बोला गया कि हस्ताक्षर कर बीआरपी लिख देना है। फिर क्या था, डीडीओ के द्वारा भी हस्ताक्षर उपरांत बीआरपी लिख दिया गया।

      जाहिर है कि एक तो प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने अपने पदीय दायित्व का निवर्हन नहीं किया, दूसरी ओर मौखिक आदेश पर डीडीओ को अनुमंडल लोक शिकायत निवारण कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए फर्जी बीआरपी भी बना डाला। जिसकी चर्चा खूब हो रही है।

      चाईबासा चुनावी झड़पः ग्रामीणों ने गीता कोड़ा समेत 20 भाजपा नेताओं पर दर्ज कराई FIR

      आखिर इस दिव्यांग शिक्षक को प्रताड़ित करने का मतलब क्या है?

      ACS केके पाठक ने अब EC पर साधा कड़ा निशाना, लिखा…

      केके पाठक का तल्ख तेवर बरकरार, गवर्नर को दिखाया ठेंगा, नहीं पहुंचे राजभवन

      मनोहर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर गोड्डा सासंद को दी गिरफ्तार करने की चेतावनी

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!