अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा को लाठी-डंडा से लैस ग्रामीणों ने घेरा

      चाईबासा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। चाईबासा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया थाना के मोहनपुर गांव में आदिवासी ग्रामीणों ने भाजपा उम्मीदवार गीता कोड़ा को घेर लिया है।

      ट्वीटर हैंडल X पर आदिवासी व्याइस ने आगे लिखा है कि कांग्रेस दल बदलने के बाद गीता कोड़ा को कई आदिवासी बहुल गांवों में तगड़ा विरोध झेलना पड़ रहा है। इसे लेकर भाजपा नेतृत्व सकते में है।

      वहीं, अबोरंल हेमब्रम लिखते है कि निजी स्वार्थ के लिए पार्टी बदल कर उन्हीं जनता के पास जाना, जिन्होंने पुराने पार्टी के सिंबल पर वोट दिया है तो ये विरोध तो झेलना ही होगा। कांग्रेस में थी तो जन सरोकार के मुद्दे पर बात करती थी। बीजेपी में मोदी का स्लोगन बोल कर प्रचार में उतरी है।

      वहीं आदित्य सिंह लिखते हैं कि अब लोग जाग गए है। बीजेपी को वोट नहीं देना चाहते है। लोगो को अब अच्छा ज़िंदगी चाहिए है। गीता कोड़ा बस आदिवासी के नाम पे वोट ले लेती है। पर आदिवासी का कल्याण नहीं करती है। आज भी आदिवासी लोग ग़रीबी अशिक्षा पलायन शोषण से बेहाल है।

      वहीं सक्रिय समाजसेवी पी केरकेट्टा ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि अब आएगा मज़ा कोंग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल होने का। ये तो बस शुरुआत है गीता कोड़ा जी। आगे देखते रहो। मैंने कहा था आदिवासियों को धोखेबाज नेता बिल्कुल पसंद नहीं। अभी तो केवल विरोध किया है। उलगुलान बाकी है।

      मनोहर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर गोड्डा सासंद को दी गिरफ्तार करने की चेतावनी

      भाजपा की 370 सीट लाने का दावा पर प्रशांत किशोर ने दिया बड़ा बयान

      बिहार के सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टी को फिर आया बड़ा आदेश

      बिहार में 70 हजार स्कूलों के नाम बदलने की तैयारी

      नालंदाः पटवन करने जा रहे किसान पर गोलियों की बौछार,मौत

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!