अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      बुरे फंसे जदयू के चड्डी छाप MLA, दिल्ली में FIR-‘ शराब के नशे में चेन छीनी, जातिसूचक गाली दी, मुंह में गंदा पानी डाला’

      जदयू विधायक गोपाल मंडल के सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने यह भी आरोप लगाया है कि विधायक और उनके साथ चलने वाले सभी लोग शराब के नशे में थे। पूरे रास्ते उन्हें परेशान किया गया। जातिसूचक गालियां देते हुए मुंह में गंदा पानी तक डाल दिया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के विधायक गोपाल मंडल की शर्मसार करने वाली हरकत को लेकर दिल्ली में सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

      JDUs tights vest MLA trapped in bad FIR in Delhi Chain snatched while intoxicated casteist abused dirty water in mouthउन्होंने विधायक पर शराब के नशे में जातिसूचक गालियां देने के साथ छिनतई का भी आरोप लगाया है। पटना से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे प्रह्लाद ने रेलवे पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

      उन्होंने कहा है- ‘जब मैंने विधायक को टोका कि वह अंडरवियर पहनकर ट्रेन में नहीं चल सकते हैं। कई महिलाएं भी इसमें यात्रा कर रही हैं। इस पर वह और उनके लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। मेरे 20 ग्राम सोने की चेन और सोने की अंगुठी छीन ली। साथ ही जातिसूचक शब्द कहकर गाली दी।’

      दरअसल खबरों के मुताबिक विधायक गोपाल मंडल और उनके साथी गुरुवार को तेजस-राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में सीट नंबर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे। इस दौरान वे ट्रेन में सिर्फ बनियान और अंडरवियर में टहलते दिखे।

      इस पर 22-23 नंबर सीट पर परिवार के साथ बैठे यात्री प्रह्लाद पासवान ने आपत्ति जताई। इस पर उनसे गाली-गलौज करने लगे। विधायक ने चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया।

      यात्रियों की शिकायत पर ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची। समझाने के बाद विधायक अपने A-1 कोच के कूपे में चले गए।

      तेजस में नंगई पर बोले नीतीश के लाडले विधायक- हाँ, मैं ही था, कोई फांसी पर चढ़ा देगा क्या?

      आरसीपी सिंह के इस पत्र ने जदयू को हिला डाला, लिखा- ‘स्वागत में नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई !’

      बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 आईएएस और बिप्रसे के 87 अफसर हुए इधर-उधर

      सेना जवान को बीच सड़क लात-घूसों से पिटाई का वायरल वीडियो बाद 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

      सुशासनः बालू माफियाओं ने खनन अधिकारी समेत पुलिस बल को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा !

       

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!