अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      आरसीपी सिंह के इस पत्र ने जदयू को हिला डाला, लिखा- ‘स्वागत में नहीं आने वालों पर होगी कार्रवाई !’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (सिटी पोस्ट लाइव )। बिहार की सियासत में आये दिन किसी ना किसी राजनीतिक नेता के बयान या व्यवहार को लेकर हलचल मची रहती है।

      कुछ दिन पहले सत्ता पक्ष की पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं होने से जुड़ी खबरें सामने आ रही थी। इस बीच जदयू में इस तरह की खबर सामने आ रही है।

      दरअसल, इन दिनों जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह आभार यात्रा पर है। इस दौरान वे कई जिलों का भ्रमण भी कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने कार्यकर्ताओं व नेताओं को लेकर बड़ा एक्शन ले लिया है।

      दरअसल, आरसीपी सिंह ने एक पत्र जारी किया है और उस पत्र के जरिये कहा है कि, जो कोई भी स्वागत में नहीं आया उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने इस पत्र के जरिये उनके स्वागत में नहीं आने वाले पर कार्रवाई करने की बात कही है।

      बता दें कि आरसीपी सिंह कल मुजफ्फरपुर के दौरे पर थे। इस दौरान उनका फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किए गया था। वे बिहार के हर जिले में घूम घूम कर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं।

      बता दें कि, यह पत्र पार्टी की ओर से जारी किया गया था, जिसके बाद से काफी हलचल मची हुई है। यह लेटर जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शंकर सिंह ने अपने लेटर पैड पर जारी किया है। इस लेटर को लेकर पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आपत्ति भी जताई है।

      अब कार्यकर्ताओं का कहना है कि आज तक सीएम नीतीश कुमार के लिए भी इस तरह का आदेश जारी नहीं हुआ है, फिर आरसीपी सिंह के लिए क्या ख़ास बात हो गयी या फिर अंदरुनी क्या खेल छुपे हैं?

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!