अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      दूल्हा-दुल्हन राजी, बीच में आया काजी, फिर देखिए क्या गजब हुआ…

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। महिला थाने में सोमवार को नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिला। जहां प्रेमी युगल की मर्जी से दुल्हन के घरवाले शादी रचाने की तैयारी कर रहे थे।

      पंडित भी पूरी तैयारी में पहुंचे थे  कि तभी पूरे घटनाक्रम का क्लाइमेक्स चेंज हो गया और अचानक लड़के के परिजन वहां आ धमके और शादी का विरोध शुरू कर दिया।

      The bride and groom agreed the Qazi came in the middle then see what happened.. 4इस दौरान दुल्हा की मां हंगामा करते- करते बेहोश होकर थाने में ही गिर पड़ी उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं घरवालों के आक्रोश को देखते हुए दूल्हा बना पिंटू कुमार के सर से प्रेम रोग का भूत उतर गया और उसने शादी से इंकार कर दी।

      फिर क्या था मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने प्रेमी पिंटू को हवालात में डाल दिया। उधर दुल्हन बनी प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुकदमा ठोक दिया।

      The bride and groom agreed the Qazi came in the middle then see what happened.. 2अब पुलिस लाचार- बेबस प्रेमी को न्यायिक हिरासत में ले जाने की तैयारी में जुट गई। कहां दोनों की शादी रचाने की तैयारी चल रही थी कि अचानक पूरा घटनाक्रम ही बदल गया।

      पंडित मंत्रोच्चार करते रह गए। लड़की के परिवार वाले अपनी बेटी को सुहागन के जोड़े में देखते रह गए और दूल्हा सेहरा बांधे सलाखों के पीछे चला गया।

      बताया जाता है, कि दोनों जमशेदपुर के उलीडीह के रहने वाले हैं और दोनों बालिग हैं। दोनों के बीच पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने शादी कर घर बसाने की तैयारी कर ली।

      युवती के परिजन बिहार के वारसलीगंज के रहने वाले हैं। युवती अपनी ननिहाल में रह रही है। यही उसे पड़ोस के युवक से प्रेम हो गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!