अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      कुत्ता को शौच कराने से रोका तो गोली मार दी, मौत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। जमशेदपुर के मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित पंडित टोला निवासी सौरभ झा की हत्या के मामले में गिरफ्तार किये गये सोनू मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की है।

      उसने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है और कहा है कि उसने सिर्फ इसलिए हत्या कर दिया क्योंकि उसको कुत्ते को शौच कराने से रोक रहा था। इसकी पुष्टि सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने की है।

      Untitled 12
      हत्यारा सोनू मिश्रा….

      श्री जाट ने कहा है कि सोनू मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में यह साफ हो गया है कि वह अकेला ही था और उसने ही अपराध को अंजाम दिया है। वह खुद स्वीकार भी कर लिया है।

      पुलिस उसकी निशानदेही पर हथियार को भी जब्त कर लिया है, जिससे गोली उसने चलायी थी। पुलिस उससे और कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि उसके पास और हथियार है या नहीं, यह पता लगाया जा सके।

      कहा जाता है कि सौरभ सुमन झा मानगो डिमना रोड स्थित आशियाना में बने मंदिर आदित्य धाम में पूजा पाठ करने के लिए घर से निकल रहा था।

      इसी बीच उसने देखा कि सोनू मिश्रा फिर से उसके घर के पास अपने कुत्ते को शौच करा रहा है। इसका विरोध किया तो सोनू मिश्रा ने उसको गोली मार दी।

      चार दिनों से यह विवाद कुत्ता को शौच कराने को लेकर हो रहा था, जिसमें सोनू मिश्रा ने उक्त युवक की जान ले ली। सौरभ के घर पर मातम का माहौल है।

      सौरभ झा मदन कुमार झा और मां सावित्री देवी का छोटा बेटा है, जो लॉकडाउन के कारण अपने बिहार के समस्तीपुर के सरायरंजन प्रखंड के मूसापुर गांव में फंसे हुए है। घटना की सूचना उनको दे दी गयी है।

      वैसे सौरभ झा का दो भाई भी है, जिसमें से एक भाई रांची के डीआइजी कार्यालय में पदस्थापित है, जबकि दूसरा भाई सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस में शामिल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!