बक्सर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 शराबी को एक साथ भेजा जेल

पटना एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के बक्सर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गंगा पुल से शराब के नशे में 64 व्यक्तियों को पकड़ कर जेल भेज दिया। खबरों के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार देर शाम गंगा पुल पर जांच अभियान चलाया था, जिसमें 70 लोगों को पकड़ा था। गिरफ्तार शराबियों की

The post बक्सर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 शराबी को एक साथ भेजा जेल first appeared on Expert media news.

 
बक्सर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 शराबी को एक साथ भेजा जेल

पटना एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के बक्सर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गंगा पुल से शराब के नशे में 64 व्यक्तियों को पकड़ कर जेल भेज दिया।

खबरों के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार देर शाम गंगा पुल पर जांच अभियान चलाया था, जिसमें 70 लोगों को पकड़ा था।

बक्सर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 शराबी को एक साथ भेजा जेलगिरफ्तार शराबियों की मेडिकल जांच के लिए थाने में ही डॉक्टर की 5 सदस्यीय टीम पहुंची, जहां देर रात तक जांच की गई।

इसमें 64 लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। बाकी 6 लोगों को छोड़ दिया गया है।

कहा रहा है कि एसपी ने नगर थाने पुलिस के साथ अंचल निरीक्षक एवं प्रशिक्षु डीएसपी को जांच अभियान में लगाया था। पुलिस की बड़ी कार्रवाई को देखते हुए शराबियों के बीच हड़कंप मच गया।

नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार मालाकार के अनुसार एसपी के निर्देश पर जांच अभियान चलाया गया। जांच रिपोर्ट आने के बाद 6 लोगों को छोड़ा गया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले 10 दिनों से बिहार के अलग-अलग जिलों में शराब पीने से मौत होने का मामला सामने आ रहा है। गोपालगंज, बेतिया, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में बड़े पैमाने पर मौतें हुईं है।

इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने 16 नवंबर को शराबबंदी कानून की समीक्षा करने की बात कही है। इसके मद्देनजर ही पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।

 

<p>The post बक्सर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 शराबी को एक साथ भेजा जेल first appeared on Expert media news.</p>