अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      शराब के नशे धुत कुशेश्वरस्थान का बीडीओ गिरफ्तार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के राज में शराबबंदी की हवा निकाल रहे प्रखंड विकास पदाधिकारी को  को नशे की हालत में दबोचा गया है।

      खबर है कि दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को रविवार के देर शाम उनके सरकारी आवास से नशे की हालत में पकड़ा गया है।

      जिला प्रशासन के वरीय पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि अक्सर बीडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह शराब का सेवन करने के साथ ही लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

      रविवार को भी वरीय पदाधिकारी को सूचना मिली कि बीडीओ आज शाम से ही शराब का सेवन कर रहे है, जिसके बाद दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बिरौल अनुमंडल के डीएसपी दिलीप कुमार चौधरी को कारवाई करने का आदेश दिया। जिसके बाद कुशेश्वरस्थान थाना के थानाध्यक्ष मनीष कुमार को पकड़ने के लिये भेजा।

      मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष को बीडीओ साहब नशे की हालत में मिले, जिन्हें हिरासत में लेते हुये बिरौल अनुमंडल लाया गया। मेडिकल जांच के लिये ले जाया गया।

      एसएसपी बाबू राम ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुऐ कहा कि सूचना मिली थी कि प्रखंड विकास पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद सिंह नशे का सेवन किये हुये है। जिसके बाद बिरौल एसडीपीओ दिलीप कुमार झा को कारवाई करने हेतु भेजा गया और उनकी गिरफ्तारी की गई है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!