अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      अब नालंदा में 12 और बिहार में 97 कोरोना पॉजेटिव

      इस मरीज में कोरोना वायरस पाए जाने के साथ ही बिहार में कोरोना से ग्रस्त लोगों की संख्या बढ़कर 97 पहुंच गई है। जबकि नालंदा में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 12 पहुंच गया है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में एक और पॉजिटिव मरीज मिला है। पॉजिटिव पाई गई मरीज युवती है जो कि नालंदा की रहने वाली है। नालंदा की इस महिला मरीज का कोई ट्रैवल हिस्ट्री  नहीं है और यह कोरोना पॉजिटीव मरीज के संपर्क में आने से ही संक्रमित हुई है

      खबर है कि इस महिला मरीज की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है और यह कोरोना पॉजिटीव मरीज के संपर्क में आने से ही संक्रमित हुई है।nalanda nijamuddin marlaj corona virus 2

      महिला नालंदा के बिहार शरीफ की रहने वाली बताई जाती है। नालंदा की बात करें तो वहां एक ही व्यक्ति से अभी तक नौ लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

      रविवार को नालंदा के पीएचसी सदर के प्रभारी डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया था। डॉक्टर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए गए लोगों की सूची बनाई गई तो उसमें डीएम से लेकर एसपी तक शामिल थे।

      इसके बाद आनन-फानन में सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया, लेकिन सोमवार को जो रिजल्ट आया वह जिले के लिए काफी राहत भरा रहा।

      डीएम एसपी समेत जिले के सभी 79 लोग जिनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। उन सभी में प्रथम जांच में कोरोना नेगेटिव पाया गया। जिसके बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली है।

      दरअसल, सदर पीएचसी के एक डॉक्‍टर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्‍टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर के साथ पूरे जिले में खलबली मची हुई है।

      आनन-फानन, नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह, एमपी नीलेश कुमार, सीएस डॉ. राम सिंह, डीडीसी राकेश कुमार सहित तमाम अधिकारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिया गए।

      नालंदा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या 11 तक पहुंच गई है।

      कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले इन लोगों में बिहारशरीफ पीएचसी प्रभारी व शोखाना मोहल्‍ले में रहने वाले डॉक्‍टर भी शामिल है।

      इस इलाके से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले तीन बच्‍चे भी शामिल है। कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 9 लोगों तीन मोहल्‍लों से ताल्‍लुख रखते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!