अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      YBN नयूज़ चैनल दफ्तर में हंगामा, तालाबंदी, समान समेट यूं भागने लगे चैनलकर्मी

      YBN 3 YBN1 YBN2रांची (INR)। रांची के रातु रोड स्थित एक विशाल मेगामार्ट मॉल बिल्डिंग से संचालित वाईबीएन न्यूज़ चैनल पर ताला लग गया है। चैनल ऑफिस के लोग अपना बोरिया-बिस्तर बांध कर भागते पकड़े गये। बाईबीएन न्यूज़ चैनल जिस मॉल बिल्डिंग में था, उसी भवन से दैनिक भास्कर के प्रकाशन के साथ न्यूज 11 चैनल संचालित हो रहा है।

      कहा जाता है कि चैनल के कर्ता-धर्ता पिछले कई वर्षों से ऑफिस रेंट नहीं दे रहा था। बिल्डिंग केयर टेकर को बार-बार बात करने पर सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा था या फिर चैनल के नाम पर डराया-धमकाया भी जा रहा था। मकान रेंट के रुप में करीब 1.50 करोड़ बताया जा रहा है।

      इससे अजीज होकर बिल्डिंग केयर टेकर अमर गुप्ता ने चैनल के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। इसे लेकर काफी हो हंगामा भी हुआ। मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है।

      इस संबंध में जब बिल्डिंग केयर टेकर अमर गुप्ता ने संपर्क करने पर बताया कि इसी मामले को लेकर अभी वे थाना में बैंठे हैं। बाद में बात करते हैं।

      करीब एक घंटा बाद  श्री गुप्ता ने व्हाटसएप्प के जरिये एक दस्तावेज भेजी है, जिसकी पड़ताल कर पूरे मामले को प्रकाश में लाया जायेगा।

      बता दें कि  वाईबीएन न्यूज चैनल को नक्षत्र न्यूज़ चैनल के बंद हो जाने के बाद उसकी खानापूर्ति के तौर पर बड़ी ताम-झाम से शुरु किया गया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!