अन्य
    Sunday, April 28, 2024
    अन्य

      6वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ रेप, कार्रवाई में जुटी पुलिस

      सरिया(आसिफ)। सरिया की एक गांव की छठी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है । इसे लेकर पीड़िता ने सरिया थाना में एक आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है ।

      बताया जाता है कि उक्त छात्रा के घर बाईट शनिवार की दो पहर उसकी एक सहेली कपड़ा दिखाने की बात कहकर अपना घर ले गई। जहां उसकी सहेली के भाई ने एक कमरे में उस लड़की को बंद कर दिया तथा उसके साथ बाजबरन बलात्कार किया।

      हल्ला करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। वहीं बार-बार दुष्कर्म किये जाने पर उक्त पीड़ित छात्रा बेहोश हो गई। जिसे आधी रात को बेहोशी हालात में उसे आरोपी भाई बहन ने घर से बाहर निकालकर रख दिया।

      इधर दो पहर से ही परिजन अपनी पुत्री की खोज बिन में लगे थे ग्रामीणों की नज़र पड़ी व परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। जिसे परिजनों ने घर ले गया। मामले को लेकर ग्रामीण एकजुट हुए तथा अपने स्तर से निर्णय करना चाहा।

      परंतु आरोपी के परिजन फरार हो जाने के कारण पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी पीड़िता के घर पहुंचे तथा आवश्यक कार्रवाई हेतु पीड़िता को सरिया थाना लाये इधर आवेदन के आलोक में सरिया पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!