अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      राजगीर के होटलों में धड़ल्ले से परोसी जा रही शराब, नीलकमल से दो धराये

      राजगीर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन-धर्म नगरी के होटलों में प्रतिबंधित शराब परोसी जा रही है। यहां शायद ही ऐसा कोई होटल हो, जहां शराब सर्व सुलभ न हो।

      खबर है कि राजगीर धर्मशाला रोड स्थित एक बैंक के समीप नील कमल होटल से पुलिस ने दो लोगों को शराब के साथ दबोचा है। हालांकि विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यहां बड़े-बड़े होटलों में भी धड़ल्ले से शराब परोसी जा रही है, लेकिन अभी तक छोटे-मोटे होटल ही पुलिस की निगाह में हैं।rajgir wine crime police 5 

      थानाध्यक्ष ब्रिजेन्द्र प्रसाद सिंह के अनुसार स्थानीय सबलपुर निवासी टूनटून सिंह तथा काली बाड़ी निवासी पंकज कुमार सिन्हा को उक्त होटल से शराब के साथ दबोचा गया है। इस कार्रवाई के दौरान होटल का संचालक फरार होने में सफल रहा।

      थानाध्यक्ष ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि दोनों युवक की शराब पीने की पुष्टि मेडिकल जांच में नहीं हुई है।  नीलकमल होटल में पुलिस धावे के दौरान उनके पास से एक बोतल शराब कोल्ड ड्रींक में मिला हुआ बरामद हुआ है। वहां एक खाली खराब की बोतल भी थी।  उस शराब को होटल में परोसा गया या कहीं अन्यत्र से लाया गया, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। होटल मालिक के फरार होने से मामला गंभीर प्रतीत होता है।

      थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि पुलिस ने इस दौरान छिनतय व अन्य घटनाओं में संलिप्त आरोपी दो अन्य वांछित अपराधी को भी पुलिस ने पकड़ा है। जिसमें कटिहार जिले के नया टोला निवासी कालू पासवान तथा रोहतारा निवासी आनंद कुमार शामिल है।

      उक्त दोनों के पास से पल्सर व होंडा शाइन कंपनी की दो बाईक, 37 हजार रुपए नगद, कई मोबाईल फोन बरामद हुआ है।

      थानाध्याक्ष के अनुसार उक्त दोनों ही अपराधी कोढा गैंग के हैं, जो झपट्टामार गिरोह के नाम से कुख्यात है। इन दोनों की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी, जो अनेक मामलों में वांछित थे। जिसने पुलिस के समक्ष कइ मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!