अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      नहीं थम रहा शराब का धंधा, 750 पाउच देशी पाउच के साथ दो धराये

      सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा के कोने कोने में शराब माफियाओं का बोल बाला है । शराब बंदी इन लोगों की तक़दीर और बड़ी कर दी है। लगतार शराब कारोबारियों धड़-पकड़ और बरामदगी की अभियान के बावजूद यहां यह गंदा खेल नहीं थम रहा है।”

      nalanda police wine crime 2गिरियक (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका के निर्देशानुसार एक बार फिर चलाये जा वाहन चेकिंग अभियान में गिरियक पुलिस ने थाना के सामने झरखंड से लाई जा रही सेंट्रो गाड़ी से 200 एमएल के 750 पाउच देशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

      गिरियक थानाध्यक्ष राजीव रंजन के अनुसार थाना के सामने एनएच-31 पर वाहन चेकिंग किया जा रहा था। उस दौरान  नवादा की ओर से आ रही एक सेंट्रो गाड़ी की चेकिंग किया जा रहा था। जब शक हुआ तो वाहन की पूरी तलाशी ली गयी तो वाहन की पीछे सीट के अंदर बने तहखाने  से 200 एमएल का 750 पाउच शराब जब्त किया गया और वाहन पर सवार दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

      पुलिस गिरफ्त में आये प्रतिबंधित शराब कारोबारी दीपनगर थाना क्षेत्र के गोपालपुर मघड़ा के वीरेश कुमार एवं परवलपुर थाना क्षेत्र के सुबोध कुमार शामिल है । यह दोनों काफी दिनों से शराब के धंधे में लिप्त बताया जाता है।nalanda police wine crime 3 nalanda police wine crime2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!