अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      महंगा पड़ा पुलिस को शराब की सूचना देना, रिपोर्टर के पिता-चाचा को पीट-पीट कर पैर तोड़ा

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला-प्रखंड हरनौत के इस गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा होता है। रिपोर्टर ने कुछ दिन पहले इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी। धंधेबाजों को इसकी भनक लगते ही आज देर शाम रिपोर्टर के घर पर हमला कर दिया और दोनों बुजुर्गों को घर से बाहर खींच उनकी जमकर पिटाई करने के बाद फायरिंग करते हुए भाग निकले………………………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)।  शराब बेचे जाने की सूचना दिए जाने से बौखलाए बदमाशों ने दैनिक भास्कर के रिपोर्टर सुनील कुमार के घर पर चढ़कर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए बुजुर्ग पिता और चाचा के साथ जमकर मारपीट करते हुए घायल कर दिया।

      wine crime in nalanda 1घटना वेना थाना इलाके के पहाड़पुर गाँव में घटी है।  दबंगों के डर से ग्रामीण बीच बचाव का साहस नहीं कर सके। घटना के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

      ग्रामीणों के सहयोग से रिपोर्टर के जख्मी पिता रामभवन पासवान और चाचा रामबलि पासवान को इलाज के लिए हरनौत अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

      बदमाशों ने लाठी से पीट-पीटकर दोनों बुजुर्ग का पैर तोड़ दिया है। घटना के बाद पीड़ित रिपोर्टर का पूरा परिवार डरा सहमा है ।

      कहा जाता है कि गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा होता है। रिपोर्टर एवं कुछ गांव के बुद्धिजीवी अवैध धंधे का विरोध कर रहे थे। कुछ दिन पहले इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने धंधेबाजों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

      इधर, धंधेबाजों को इसकी भनक लग गई। इसके बाद देर शाम आधा दर्जन धंधेबाजों ने घर पर हमला कर दिया। घर में बुजुर्ग सदस्यों के अलावा महिलाएं थे। बदमाश घर पर आकर गाली-गलौज करने लगे।

      गाली देने का विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों बुजुर्गों को घर से बाहर खींच लिया और उनकी पिटाई करने लगे। मारपीट के बाद फायरिंग करते हुए सभी धंधेबाज भाग निकले।

      घटना का आरोप शिवपूजन यादव, दिलीप यादव समेत अन्य पर लगाया जा रहा है। दोनों पूर्व में उत्पाद अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुके हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!