अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      जदयू नेता ने शराबबंदी की उड़ाई धज्जियां, अश्लील नाच सहित वीडियो हुआ वायरल

      बिहार में शराबबंदी है। लेकिन रसुखदारों पर इसका कोई असर नहीं दिखता। वे सरेआम पकड़े जाते हैं। लेकिन पुलिस उनके सामने बौनी अधिक दिखती है। बात जब सत्ताधारी लोगों की होती है तो शराबबंदी मजाक से अधिक नजर नहीं आती…..”

      bihar jdu wine crime

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नीतीश सरकार की नाक के नीचे पटना ग्रामीण के संपतचक प्रखंड प्रमुख पद पर काबिज बैरिया कर्णपुरा पंचायत समिति सदस्य उषा देवी के देवर सह जदयू नेता निर्भय सिंह द्वारा पूर्ण शरराबन्दी का खुला मखौल उड़ाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है।

      इस वायरल वीडियो में जमकर शराब परोसी जा रही है। साथ ही बार बालाओं के ठुमके पर बेहद अश्लील ढंग से मौजूद लोग हरकतें भी करते नज़र आ रहे है।

      इस वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में प्रखंड प्रमुख के पति डांसरों से बेहद शर्मनाक हरकत करते नज़र आ रहे है।

      वहीं लगातार वीडियो में एक शख्स खुलेआम शराब परोसता दिखाई दे रहा है। उक्त वायरल वीडियो की सत्यता एक जांच का विषय हो सकती है।

      लेकिन वायरल वीडियो में जारी शराब परोशी और अश्लीलता भरा नाच गाना सूबे में जारी पूर्ण शराबबन्दी की पोल खोलता प्रतीत हो रहा है। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!