अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      वेंडर डेवलपमेंट मीट को लेकर कड़ी मेहनत कर रही एशिया टीम

      राज्य में यह पहला कार्यक्रम आयोजित हो रहा है, जहां रेलवे और डिफेन्स एक साथ औद्योगिक इकाइयों से रू-ब-रू होंगी। साथ ही स्थानीय उद्योग इकाइयों को सीधे रेलवे और सुरक्षा रक्षा से जोड़कर औद्योगिक विकास की आधारभूत संरचना रखी जाएगी….”

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड सरकार के उद्योग विभाग द्वारा मोमेंटम झारखंड के तहत आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित ऑटो क्लस्टर में आगामी 19 और 20 दिसंबर को आयोजित होने वाले वेंडर डेवलपमेंट मीट की तैयारियां अंतिम चरणों में है।

      वहीं सरायकेला जिले के आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर में आयोजित हो रहे दो दिवसीय वेंडर डेवलपमेंट कार्यक्रम को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां चल रही हैं।

      aisha meet 1इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास और रेल राज्यमंत्री राजेश गोहेन  मुख्य शिरकत करेंगे। जहां इनके द्वारा 100 से भी अधिक अन्य कंपनियों की आधारशिला रखी जाएगी।

      इसके साथ दो दिवसीय कार्यक्रम में डिफेंस और रेलवे के कई वरीय अधिकारी भी शामिल होंगे जहां डिफेंस और रेलवे के स्टॉल भी लगाए जाएंगे।

      वहीं आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र की इकाइयों को सीधे रक्षा और रेलवे क्षेत्र से जोड़ने के उद्देश्य से देशभर में फैले डिफेंस के और रेलवे के सभी प्रमुख फैक्ट्रियों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

      इस कार्यक्रम में डिफेंस के लिए 20 और रेलवे के लिए 15 स्टॉल निर्धारित किए गए है। जहां रेलवे और डिफेंस अपने उत्पादों की प्रदर्शनी लगाकर स्थानीय उद्योगों को अपने आवश्यकता के अनुसार उत्पाद बनाने की जानकारी देगी।

      आयोजित दो दिवसीय वेंडर डेवलपमेंट मीट कार्यक्रम में झारखंड भर से 3 हजार  से भी अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना जताई गई है।

      जबकि इस कार्यक्रम में जमशेदपुर और आसपास के क्षेत्रों के सभी टेक्निकल स्कूल , कॉलेज , बैंक , सरकारी संस्थानों को भी आमंत्रित आमंत्रित किया गया है।

      सरकार के इस अति महत्वाकांक्षी कार्यक्रम को सफल बनाने में आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, एशिया की टीम कड़ी मेहनत कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!