अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      इस्लामपुर थाना से महज 40 गज दूर जेवर दुकान से यूं हुआ चोरी का प्रयास

      crime islampur1इस्लामपुर (संवाददाता) । नालंदा जिले के इस्लामपुर बाजार में थाना से महज 40 गज दूर  मां काली ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर  चोरी करने का असफल प्रयास किया गया।

      दुकान के मालिक त्रिलोकी लाल खत्री ने बताया कि वे अपना जेवर दुकान  बंद कर देर शाम मलिकसराय घर चले गये थे और रात में पहरा देने वाला वहादुर और एक चौकीदार घर पर रात करीव ढेड़ बजे पहुंचा और घटना की जानकारी दी।

      दुकान पहुंच कर देखा कि दुकान की किवाड़ में लगे सभी 8 ताले टुटे हुये हैं और किवाड़ का कब्जा उखाड़ कर उसका एक पल्ला हटा दिया गया है।  दुकान में रख लोहे की तिजोरी का एक ताला भी टूटा हुआ था, लेकिन तिजोरी सही सलामत रही।

      पीड़ित के अनुसार  सिर्फ तिजोरी का टूटा ताला मिला है। शेष टूटे आठ ताला गायब है। इसके बाद चोरों का छुटा लोहे की एक रड को पुलिस वरामद कर ले गयी है।

      अचानक घटी इस घटना की जेवर दुकानदार संघ के लोगो ने कडी निंदा की है और इस तरह की घटना मे संलिप्त लोगो को पकड़ने तथा  रात में पुलिस गश्ती तेज करवाने का मांग की है। ताकि व्यवसायी लोग खुद को सुरक्षित महसुस कर सकें। इधर थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि मामले की छान बीन की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!