अब समस्तीपुर में जहरीली शराब से 2 सेना जवान समेत 4 की मौत, दर्जन भर गंभीर

समस्तीपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में जहरीली शराब सेवन से अकाल मौतों का सिलसिला जारी है। गोपालगंज और पश्चिम चंपारण के बाद अब समस्तीपुर जिले में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है और दर्जन भर लोग बीमार बताये जा रहे हैं। मृतकों में एक सेना का जवान और एक

The post अब समस्तीपुर में जहरीली शराब से 2 सेना जवान समेत 4 की मौत, दर्जन भर गंभीर first appeared on Expert media news.

 
अब समस्तीपुर में जहरीली शराब से 2 सेना जवान समेत 4 की मौत, दर्जन भर गंभीर

समस्तीपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में जहरीली शराब सेवन से अकाल मौतों का सिलसिला जारी है। गोपालगंज और पश्चिम चंपारण के बाद अब समस्तीपुर जिले में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है और दर्जन भर लोग बीमार बताये जा रहे हैं। मृतकों में एक सेना का जवान और एक बीएसएफ का एसआई भी शामिल है।

खबरों के मुताबिक समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत में चार लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हो गई। इन सभी ने एक ही जगह से खरीद कर शराब पी थी।

अब समस्तीपुर में जहरीली शराब से 2 सेना जवान समेत 4 की मौत, दर्जन भर गंभीरमरने वालों में चकसीमा निवासी सुरेंद्र राय का बेटा सेना का जवान मोहन कुमार (27), दीगल चकसीमा का बीएसएफ एसआई विनय कुमार सिंह (53), संग्रामपुर निवासी विश्वनाथ चौधरी के बेटे श्याम नंदन चौधरी (50) और रुपौली निवासी महेश्वर राय के बेटे वीरचंद्र राय (35) के नाम शामिल हैं।

बीमार लोगों में दीगल चकसीमा निवासी बेंगा राय, अभिलाख राय, सुमन कुमार, दीपक कुमार, कुंदन कुमार आदि के नाम शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, सभी लोगों ने एक साथ एक दुकान से खरीद कर शराब पी थी। देर शाम शराब पीने के बाद रात में उनकी तबीयत खराब होने लगी। कुछ लोगों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी और आंख की रोशनी चली गई।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

मिली जानकारी के अनुसार, सेना के दोनों जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि बाकी लोगों के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार करने की तैयारी की जा रही है।

बीमार लोगों का इलाज पटोरी से बाहर निजी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें बहुत लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन की जा रही है और लोगों के शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है। छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

 

 

<p>The post अब समस्तीपुर में जहरीली शराब से 2 सेना जवान समेत 4 की मौत, दर्जन भर गंभीर first appeared on Expert media news.</p>