पटनाः उप मुख्यमंत्री-मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के 21 घंटे बाद मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में कानून व्यस्था की धज्जियाँ उड़ते हुए बदमाशों ने अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा घुमने निकली एक महिला की गोलीमार कर हत्या कर दी। इस जघन्य वारदात को मृतका के घर के पास ही अंजाम दिया गया। खबरों के मुताबिक राजधानी पटना के राजीव नगर

The post पटनाः उप मुख्यमंत्री-मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के 21 घंटे बाद मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली first appeared on Expert media news.

 
पटनाः उप मुख्यमंत्री-मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के 21 घंटे बाद मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में कानून व्यस्था की धज्जियाँ उड़ते हुए बदमाशों ने अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा घुमने निकली एक महिला की गोलीमार कर हत्या कर दी। इस जघन्य वारदात को मृतका के घर के पास ही अंजाम दिया गया।

खबरों के मुताबिक राजधानी पटना के राजीव नगर थाना इलाके में बदमाशों ने रामनगरी के बसंत कॉलोनी में बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी है, जो मॉडलिंग करती है।

बदमाशों ने इस महिला पर पीछे से फायरिंग की। जिससे गोली उसके पेट और कमर के बीच लगी और जख्मी होकर वहीं गिर पड़ी। जिसे लोगों ने एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालक नाजुक बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक बदमाशों ने जिस महिला को गोली मारी है, उसका नाम अनीता देवी उर्फ़ मोना रॉय बताया जा रहा है। मोना 36 साल की है, जो मॉडलिंग करती है। अनीता उर्फ़ मोना घर का भी कामकाज संभालती है।

मोना वह बीती रात अपनी 12 साल की अपनी बेटी को लेकर घर से बाहर निकली थी। देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे के करीब स्कूटी से वापस घर आई थी। उसने बेटी को घर के अंदर किया। फिर जब स्कूटी को अंदर कर रही थी, उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने उसपर फायरिंग शुरू कर दी।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

यह पूरी वारदात मोना की बेटी की आँखों के सामने हुआ, जिसे देखकर वह घबरा गई और जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी।बच्ची की चीख और गोली चलने की आवाज सुनकर अनीता उर्फ़ मोना के घरवाले और मोहल्ले के लोग दौड़े-भागे घर से निकले।

उन्होंने देखा कि मोना को गोली लगी है और वह जख्मी हालत में जमीन पर पड़ी हुई है। देखते ही देखते वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में मोना को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

जख्मी मॉडल मोना रॉय के सोशल मीडिया अकाउंट से पता चला है कि उन्होंने फेसबुक पर 21 घंटे पहले एक स्टोरी भी लगाई थी। मोना रॉय के प्रोफाइल पिक्चर से जानकारी मिली है कि इन्होंने मॉडलिंग शो के डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के कार्यक्रम ‘मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार के सातवें सीजन’ में हिस्सा भी लिया था।

इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा मंत्री अलोक रंजन झा भी पहुंचे थे।

राजीव नगर थानाध्यक्ष के अनुसार इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की पक्रिया चल रही है। मामले की शुरूआती जांच में अब तक पुलिस को कुछ खास पता नहीं चल पाया है।

 

…और नालंदा में अब अजीबोगरीब वीडियो वायरल, नग्न युवती कर रही होटल में आत्महत्या का प्रयास

पाकिस्तानी आतंकियों का सेफ जोन बना बिहार का सीमांचल-मिथिलांचल

कांग्रेस ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी के खिलाफ कन्हैया को उतारा

जमशेदपुर बन रहा बिग ब्राउन सुगर हब, एक माह में 17 ड्रग पैडलर पकड़ाए

बैंककर्मी की चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या, शादीशुदा महिला संग प्रेम पड़ा महंगा

<p>The post पटनाः उप मुख्यमंत्री-मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के 21 घंटे बाद मॉडल को बेटी के सामने मारी गोली first appeared on Expert media news.</p>