10 साल की बच्‍ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया

पूर्णिया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पूर्णिया शहर के सहायक थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक अधेड़ फुसलाकर एक नाबालिग बच्ची के साथ कई दिनों से गंदा काम कर रहा था। बच्ची से जानकारी मिलते ही माता-पित आक्रोशित हो गए और उन्होंने लोगों को अधेड़ की करतूत से अवगत कराया। फिर क्या था। लोगों ने

The post 10 साल की बच्ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया first appeared on Expert media news.

 
10 साल की बच्‍ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया

पूर्णिया (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पूर्णिया शहर के सहायक थाना क्षेत्र के एक मोहल्‍ले में एक अधेड़ फुसलाकर एक नाबालिग बच्ची के साथ कई दिनों से गंदा काम कर रहा था। बच्ची से  जानकारी मिलते ही माता-पित आक्रोशित हो गए और उन्होंने लोगों को अधेड़ की करतूत से अवगत कराया।

फिर क्या था। लोगों ने अधेड़ को दबोच पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर जूते का माला पहनाकर उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया। इधर सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मोहल्ले वालों ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया।10 साल की बच्‍ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया

पीड़ित बच्ची की मां द्वारा थाना में दी गई लिखित आवेदन में बच्ची के यौन शोषण के साथ जाति सूचक गालियां देने की बात भी कही गई है।

खबरों के मुताबिक शहर के शारदा नगर मोहल्ला निवासी कुंदन श्रीवास्तव द्वारा शहर में नई जमीन ली गई है। उसपर पिछले कुछ दिनों से वह अपना घर बनवा रहा है। दिनभर उसका वहीं रहना होता था।

ऐसे में आस पड़ोस के लोग से भी वह काफी घुल मिल गया था। इस चलते पड़ोस की बच्चे-बच्चियां भी उसके निर्माणाधीन घर व परिसर में खेलने आदि के लिए आने लगे थे।

HP_O_LHS_a1" name="Homepage-Paid-LHS-a1">
';

इसी क्रम में कुंदन श्रीवास्तव पड़ोस की एक दस वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। शुक्रवार को भी आरोपित द्वारा इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया।

शाम में बच्ची ने इसकी जानकारी बच्ची ने अपने माता-पिता को दी। फिर माता-पिता ने मोहल्ले वालों को पूरी बात से अवगत कराया। आज शनिवार को जब कुंदन श्रीवास्तव ज्यों ही अपने निर्माणाधीन घर पर पहुंचा, ताक लगाए मोहल्ले वासियों ने उसे दबोच लिया।

<p>The post 10 साल की बच्‍ची संग अधेड़ कर रहा था दुष्कर्म, लोगों ने जूते की माला पहना पूरे शहर घुमाया first appeared on Expert media news.</p>