अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      आशिक के झांसे में आकर भाई ने उजाड़ा अपनी बहन का सुहाग, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला- खरसावां पुलिस ने बीते 13 जून को तिरुलडीह थाना अंतर्गत झारखंड बंगाल सीमा से सटे कारू नदी के तट से बरामद पोदोलोचन गोप के शव मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल एक नाबालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

      वैसे हत्या का मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी पहचान सत्यनारायण गोप के रूप में की है, जो ओझा गुणी का काम करता है।Coming under the guise of Aashiq brother destroyed his sisters honeymoon 2 arrested including minor 1

      इस मामले के पुलिस खुलासा की जानकारी देते हुए सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि सत्यनारायण गोप मृतक की पत्नी से विवाह करना चाहता था, लेकिन विगत 2 मई को मृतक के साथ परिजनों ने शादी कराई थी।

      इसके बाद सत्यनारायण गोप ने मृतक के साले को अपने साथ मिलाकर मृतक को बीते 13 जून को कारू नदी के पास ले जाकर शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी।

      पुलिस की गिरफ्त में आए एक अपराधकर्मी का नाम मनोज अहिर बताया जा रहा है, जबकि दूसरा नाबालिग है। दोनों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। बकौल एसपी, मामले का मुख्य अभियुक्त जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!