बीच सड़क शराब की बोतलें लूटने की मची होड़, जानें कहाँ दिखा यह दिलचस्प आलम

 
बीच सड़क शराब की बोतलें लूटने की मची होड़, जानें कहाँ दिखा यह दिलचस्प आलम

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में शराबबंदी के बीच एक अजीबोगरीब वाक्या सामना आया है। जब शराब से लदी पिकअप वैन सड़क के बीचोबीच पलट गई । पिकअप वैन के पलटते ही शराब लूटने की होड़ मच गई। जिसके हाथ में जो लगा लेकर फरार हो गया।

दरअसल, नवादा-गया रोड पर सद्भावना चौक के पास शराब से लदी एक पिकअप वैन सड़क के बीचोबीच पलट गई। जिसके बाद पिकअप में भरी शराब की कई कार्टन से शराब की बोतलें गिरकर बिखर गईं। इसके बाद रास्ते से आ-जा रहे लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई।

खबरों के मुताबिक पिकअप वैन जिसका नंबर BR-46G-1900 है। वो गया की तरफ से नवादा आ रही थी। लेकिन अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने की वजह से पिकअप वैन बीच सड़क पर पलट गई।

पिकअप वैन में भूंजे से भरे बोरों के बीच शराब के कार्टन थे। गाड़ी पलटने के बाद शराब के कार्टन भी जमीन पर गिर गए और बिखर गए।

फिर क्या था। वहां से गुजरने वाले लोग शराब पर हाथ साफ करने लगे। जिसे जितना हाथ लगा, उतनी बोतलें लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस पहुंची और बाकी बची शराब को जब्त किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी पलटने के बाद ड्राइवर समेत पिकअप वैन में मौजूद लोग फरार हो गए। अब पुलिस के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई। पुलिस शराब लूटने वालों की तलाश में जुटी है।