नाबालिग छात्रा संग गैंगरेप की पंचयती न होने पर मामला पहुंचा थाना!

 
नाबालिग छात्रा संग गैंगरेप की पंचयती न होने पर मामला पहुंचा थाना!

मुंगेर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के मुंगेर में नाबालिग छात्रा को पिस्तौल के बल पर किडनैप कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन लड़कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना बीते 23 दिसंबर को शाम के छह बजे के बाद की है। पीड़िता ने अपनी उम्र 16 वर्ष बताई है।

पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक 23 दिसंबर की शाम लगभग छह बजे वो किताब खरीदने के लिए घर से पुरानी बस स्टैंड तारापुर जा रही थी। इस दौरान जैसे ही वो यूको बैंक से आगे बढ़ी पीछे से तीन लड़के आए और उन्होंने उसे रोक लिया और अपने साथ चलने को कहा।

उसने जब इसका विरोध किया तो एक आरोपी ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाल लिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर अपने साथियों की मदद से पकड़ कर लिया और उसे बालिका उच्च विद्यालय, तारापुर की तरफ खींच कर ले गये। यहां अंधेरे का लाभ उठाकर तीनों लड़कों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

वारदात के बाद आरोपियों ने जाते-जाते उसे यह धमकी दी कि यदि उसने यह बात को किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। बाद में पीड़िता रोती-बिलखती अपने घर पहुंची और अपनी मां को आपबीती सुनाई।

इस बीच, आरोपी के परिजनों द्वारा पीड़िता के परिवार को आश्वासन दिया गया कि इसका निर्णय पंचायती स्तर पर कर लेंगे। लेकिन कई दिन बीतने के बाद भी कोई फैसला नहीं लिया गया तो पीड़िता को लेकर उसका परिवार थाना पहुंचा।

इसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।