अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      शिकायत अनसुनी पर महिला ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

      पति के खिलाफ दिए गए आवेदन के बाद भी पुलिस ने पति को नहीं दबोचा तो पत्नी थाने पहुंची और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। और थाने का सारा सामान फेंक दिया  और गमला फेंककर पुलिस की जिप्सी का शीशा भी तोड़ दिया। महिला के हमले से थानाप्रभारी को काफी चोटें आईं हैं। थाने में यह सब घंटो चलता रहा….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। गया जिला निवासी डॉली की शादी  कदमकुआं के लोहानीपुर की रहने वाली पप्पू से हुई थी। पति की प्रताडऩा से परेशान डॉली की मानसिक स्थिति बिगड़ गई।

      woman attecked patna police 2

      डॉली का कहना है कि वह फरियाद लेकर महिला कदमकुआं थाने में गई थी। कई दिनों से चक्कर काट रही है, लेकिन पुलिस उसके पति को गिरफ्तार नहीं कर रही।

      कहते हैं कि बीते गुरुवार की शाम को जब डॉली थाना गई थी तो पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दुत्कार दिया। उसकी बात किसी ने नहीं सुनी। इसलिए उसने हंगामा किया।

      उधर, पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह थाने के बाहर खड़ी होकर गाली दे रही थी। इसके बाद वह पत्थर फेंकने लगी। 

      जब पुलिसकर्मी उसे समझाने गए तो वह दौड़कर परिसर में घुस गई और गमला से जिप्सी का शीशा तोड़ दिया।

      woman attecked patna police 1

      इसके बाद थाने के अंदर घुसकर सामान फेंकने लगी। उसे रोकने का प्रयास किया जाने लगा तो उसने पुलिसकर्मियों पर पेपर-वेट फेंककर हमला बोल दिया।

      थाना प्रभारी के अनुसार गांधी मैदान थाने की पुलिस ने डॉली को भेजा था। यहां आने पर वह गाली-गलौज करने लगी। मेज पर रखे रजिस्टर के पन्ने फाड़ दिए थे। तब उसके भाई को बुलाकर पूछताछ की गई।

      मालूम हुआ कि डॉली की मानसिक स्थिति सही नहीं है। उसे इलाज के लिए कोईलवर मानसिक अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। मायके वाले अब उसे रखना नहीं चाहते। उसका पति ससुराल वालों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा रहा है। वह डॉली से कोई संबंध नहीं रखना चाहता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!