अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      नालंदाः महिला की पीट कर हत्या, जदयू नेता पर लगा आरोप, पुलिस कस्टडी में जदयू नेता

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। नालंदा जिले के चंडी थाना बाजार क्षेत्र स्थित लालगंज ईलाके में एक 55 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या कर देने की सूचना मिली है। इस हत्या का आरोप स्थानीय वरीय जदयू नेता सुखदेव प्रसाद पर लगा है।

      हीरा प्रसाद का आरोप है कि उसकी पत्नी मंजू देवी के मकान पर कुछ दबंग कब्जा चाहते थे। एक माह पूर्व दबंगों ने मंजू देवी को यह धमकी दे रखी थी कि अगर 30 दिनों के भीतर मकान खाली नहीं हुआ तो इसका अंजाम बुरा होगा।

      हीरा प्रसाद के अनुसार इसी कारण दबंगों ने उसकी पत्नी को घर से सिर का बाल पकड़कर खींचते हुए बाहर ले गए और घर के बाहर लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।chandi police CRIME 1

      इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

      इस संबंध में थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। महिला की कमर के पास चोट पाए गए हैं। विशेष पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा कि मौत किस कारण हुई है।

      उन्होंने मामले के पिछे जमीन विवाद की शंका की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतका के पति ने 3 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिनमें उसके दो भाई व एक अन्य शामिल हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से पड़ताल में जुटी है।

      इधर विश्वस्त सूत्रों के अनुसार चंडी थाना पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को कस्टडी में लिया है और पुछताछ करने में जुटी है। इसमें भाजपा से जदयू में आए नेता सुखदेव प्रसाद भी शामिल हैं, जिन्हें थरथरी थाना हाजत में ले जाकर रखा गया है। दूसरा मृतका का देवर है, जो चंडी थाना हाजत में बंद है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार वर्ष 2005 में मृतका के ससुर ने अपनी पुश्तैनी जमीन व घर एक महिला को लिख दिया था। जिसके आज की तारीख में मालिक जदयू नेता सुखदेव प्रसाद बताए जाते हैं।

      उसी घर को खाली कराने को लेकर जदयू नेता और हीरा प्रसाद के साथ विवाद चला आ रहा है। इस विवाद में हीरा प्रसाद के दोनों भाई भी जदयू नेता के पक्ष में खड़े रहे हैं।

      कुछ दिन पहले हुई एक पंचयती में हीरा प्रसाद ने आज 20 जून,2019 को घर खाली करने का भरोसा दिया था, लेकिन इसके ठीक पहले देर रात उसकी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर देने की बात सामने से लोग हतप्रद हैं। इसमें कई ऐसे गुत्थी उलझी हैं, जो बहरहाल पुलिस के सामने बड़ी चुनौती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!