अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      अवैध बहाल दबंग ने सफाईकर्मी से की मारपीट, सफाई कार्य ठप, नरक बनी राजगीर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। अंतर्राष्टीय  पर्यटन नगरी राजगीर के गलियों में सरस्वती पूजा के मौके पर भी कूड़े कचड़े का ढेर लगा हुआ है।

      छानबीन में पता चला कि नगर पंचायत में मानदेय पर बहाल दबंग विजय कुमार यादव ने मंगलवार को नगर पँचायत के सफाईकर्मी सूरज डोम और सन्नी डोम के साथ करते गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की।

      rajgir crution1मंगलवार को ये दोनों सफाई कार्य मे बड़ी मिल्की गए। जहाँ मानदेय पर कार्यरत बैट्री गाड़ी चालक विजय कुमार यादव ने दोनों सफाई कर्मी की जमकर पिटाई कर दी।

      आक्रोशित नगर पंचायत के सफाईकर्मी मंगलवार से ही सफाई कार्य ठप्प किये हुए हैं। नतीजतन मां शारदे के पूजनोत्सव पर भी शहर के गलियों में कूड़े कचड़े पसरे हुए हैं।

      नगर पंचायत सूत्रों ने बताया कि विगत चार माह से बैट्री चालित कूड़ा गाड़ी खराब है। बाबजूद इसके मारपीट करने वाले विजय यादव को बैठाकर वेतन भुगतान दिया जा रहा है।

      वही प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी सफाई कर्मियों से काम पर वापस लौटने की आग्रह कर रहे है और सफाई कर्मी मारपीट के आरोपी विजय यादव को नगर पंचायत से हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

      आज दोपहर भी सफाईकर्मियों की प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी के साथ मीटिंग हुई जिसमें राजगीर के जनप्रतिनिधि मारपीट के आरोपी को नगर पंचायत राजगीर से हटाने में मजबूर नज़र आये।

      सफाईकर्मी ने बताया कि अवैध बहाल किया हुआ आरोपी हमेशा गाली गलौज करता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!