अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      21 जुलाई को बोले बीडीओ- 19 जुलाई को नोटिश दे 20 जुलाई को बुलाई बैठक

      सबाल उठता है कि 21 जुलाई को जब प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी प्रेस वार्ता में ऐसी जानकारी दे रहे हैं तो फिर 19 जुलाई की नोटिश पर 20 जुलाई को बैठक हो गई या उन्हें अगले वर्ष की 20 जुलाई बताई है।”

      islampur bdoइस्लामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी ने पंचायत समिति सदस्यों की अविश्वास प्रस्ताव की लिखित सूचना-आवेदन की बाबत मीडिया को ऐसी जानकारी दी है, जो गले नहीं उतर पा रही है।islampur bdo 1

      प्रखंड मुख्यालय कार्यालय में प्रेस ब्रीफींग के दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचालाधिकारी विजय कुमार ने कहा कि उन्हें पंचायत समिति सदस्यों द्वारा प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख दोनों के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव का नोटिश दिया गया है। यह नोटिश 19 जुलाई तारीख को दिया गया है और कल यानि 20 जुलाई को तिथि मुकर्रर कर दी गई है यानि बैठक बुलाई गई है।

      उन्होंने मीडिया को यह भी बताया कि इस अविश्वास प्रस्ताव के लिये कुल 9 पंचायत समिति सदस्यों ने लिख कर दिया है। अविश्वास प्रताव के लिये 25 फीसदी चाहिये, जोकि उससे अधिक हैं। उन्होंने बताया कि यहां कुल 26 पंचायत समिति सदस्य हैं और पंचायतों की संख्या 20 है।

      हालांकि जानकार सूत्रों के अनुसार पंचायत समिति की बैठक 27 जुलाई को आहुत करने की नोटिश जारी की गई है, लेकिन उन्होंने कभी भी प्रेस वार्ता को दौरान 27 जुलाई का नाम नहीं लिया और लगातार 20 जुलाई की रट लगाते रहे।

      यकीन न हो तो देख-सुन लीजिये ये वीडियो……

       

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!