अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      सीएम के इस मेन स्ट्रीम से सिन्हा एंड सन्स गायब क्यों ?

      HAZARIBAG BJP 1“रघुबर दास के इस छल में फरेब छुपा है कई रहस्य, जिसमे सिन्हाजी को निशाना बनाया गया है । बैकवर्ड फारवर्ड का खेल -खेल रहे माहौल में सिन्हा जी का कार्यकलाप भी अप टू द मार्क नही है।  पार्टी का सर्वे ,सरकारी सर्वे,आरएसएस का सर्वे सभी रिपोर्ट इनके खिलाफ है ।”

      झारखण्ड निर्माण के बाद यह पहला मौका है जब हज़ारीबाग़ में कोई प्रमुख कार्यक्रम हो रहा हो और उसमें सिन्हा जी का एक अदद फोटो भी नही हो ।जबकि कार्यक्रम भाजपा का हो । क्योंकि सिन्हा जी केवल सांसद नही बल्कि केंद्र सरकार में मंत्री भी है ।

      ऐसे में उनका फोटो गायब कर दिया जाना ,वह भी उनके ही शहर में ,यह कोई मामूली बात नही है , बल्कि एक इशारा है आगे की रणनीति -कूटनीति का हिस्सा है ।

      रघुबर दास के इस छल में फरेब छुपा है कई रहस्य, जिसमे सिन्हाजी को निशाना बनाया गया है । बैकवर्ड फारवर्ड का खेल -खेल रहे माहौल में सिन्हा जी का कार्यकलाप भी अप टू द मार्क नही है।

      पार्टी का सर्वे ,सरकारी सर्वे,आरएसएस का सर्वे सभी रिपोर्ट इनके खिलाफ है ।

      ऐसे में इनके खिलाफ फैसला लिया जाने का मज़मून तैयार किया जा रहा है , ऐसा भी कह सकते है । जिसमें रघुबर दास अमित शाह दोनों माहिर है और मोदीजी का समर्थन उनके साथ है ।

      हजारीबाग के वरिष्ठ पत्रकार टीपी सिंह की फेसबुक वाल उपरोक्त सटीक पोस्ट पर निम्न तरह के अनेक गंभीर और रोचक कमेंटस भी आ रहे हैं ….

      Goutam Kumar ईससे साफ जाहिर होता है कि पार्टी का फूल फार्म ” बाहर जाव पार्टी” नाम हो गया है।
      Sajid Ali Khan सांसद महोदय कि अनदेखी आगे भी जारी रह सकता है। सूत्रों के मुताबिक b – मै नाम है।
      Chitranjun Gupta हो सकता है कि सिन्हा जी जबरन हजारीबाग रिंग रोड को मुख्यमंत्री जी से बदलावा दिया होगा,इससे मुख्यमंत्री को आहत पहुचा होगा,इसलिए कहवत है ना रहेगी बास ना बाजेगी बासुरी ,,

      Rajesh Kumar पूर्व सांसद महोदय की अब भाजपा के साथ हजारीबाग के लोगो ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है

      Sunil Kumar Sinha हजारीबाग के लोग रास्ता नहीं दिखाया है ये एक राजनीत है
      Arjun Yadav सटीक विश्लेषण

      Rajendra Kumar Rana एक पहेली।

      Ajay Mishra सभी राजनीतिक दल अपनी पार्टी मे गुटबंदी का दंश झेल रहे हैं, और राजनीति मे जिस तरह से बैकवर्ड फारवर्ड दलित और तुष्टिकरण का खेल चल रहा है इससे किसी का भला नही होने वाला ।

      Shadwal Kumar इतना ही नहीं सूचना यह भी है कि कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किसी व्यक्ति विशेष का पिछलग्गू नहीं होने की सलाह दी है। कहा है कि वे संगठन को तरजीह दें न कि किसी नेता को,

      Shree Jha इसे इस नज़र से क्यों नहीं देखा जाय की हजारीबाग में कार्यक्रम और सांसद की ही पूछ नहीं क्या ये हजारीबाग के मान सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं? खैर जो भी हो आज तक किसी जनप्रतिनिधि ने हजारीबाग का भला नहीं किया ,इनसे भी उम्मीद नहीं ,लेकिन अब ये व्यक्ति विशेष की ही पार्टी मात्र बनाने की कोशिश हो रही है जिसे हजारीबाग की जनता भी बेहतर समझ रही है  ! रहा रघुवर जी का तो उनके द्वारा लिया गया निर्णय उनके ताबूत का कील है ,वो अपना सोंचे हजारीबाग की जनता हजारीबाग के बारे में समझने में सक्षम है !
      Parwaiz Ahmed भैया अगर हजारीबाग की जनता समझने में सक्षम होती तो आज हालात ऐसे ना होते।ऐसा मुझे लगता है बाकी आप बेहतर जानते होंगे। 
      Amit Mishra जीतेगा भाई जीतेगा , चिल्लम छाप जीतेगा1f601?

      Binod Sahu RK Anand हा हा हा बोल बम

      Binod Sahu RK Anand फोटो नहीं होने का कारण मैं जानता हूँ । पर बैकवर्ड – फारर्वर्ड वाली बात सही नहीं है ।

      Arun Kumar तो बता दीजिए न..

      Durgesh Singh अंदरखाने कुछ तो चल रहा हैं।

      Arun Kumar यह सब ठीक नहीं है, गुटबाजी की ओर पार्टी को ढकेलने की कोशिश की जा रही है

      Rajendra Kumar Rana हजारीबाग भाजपा को ऋषभ वाटिका की पार्टी बनाना, अपने अंगुली पर नचाना व बर्बाद करने वाला को एक दिन यह तो होना ही था। जैसो को तैसा। पोस्टर न लगना, सन्देश दूर तक जायेगा। किन्ही को बुरा लगा हो तो क्षमा करना, पर सत्य यही है।
      Ranjan Singh Vats रघुवर दास जी के चलते ही झाविमो का गठन हुआ है और जमशेदपुर मे किचन कैबिनट की ही चलती है
      Vipin Kumar Choubey जब लगाए पेड बबुल का तो आम कहा से होए

      Deepak Bhaskar Bjp me ek badi foot nazar aa rahi hai jo aanewale election tak bade badlaav k roop me dikhaye degi

      Rajesh Mishra फैसला काफी पहले लिया जा चुका है पर निंरकूश हिटलर का फैसला ना समझा जाये उसी कहानी के परिपाटी मे ये लीला है । आनंद लिजिये आखिरी कील का हथौडा़ आपकी ही लेखनी का उत्पाद रहेगा । सम्भवतः ।

      Ajay Kumar Ghosh दिल्ली दर्बार से शुरुआत हुई परीपाटी (सीनियर को बेईएज़त करने की )उसी की बानगी है यह /

      Umesh Gope इसे कहते है राजनीति

      Parduman G Nirala अगला उम्मिद्वार भी मिल चुका है ST ओबीसी SC

      Satish Sinha आगे के परिणाम की झलक हमलोग देखेंगे।

      Parduman G Nirala आज CM साहब है तो सिर्फ मोदी जी की वजह से उनके बिना आपकी वाजुद ही क्या थी अभी भी वक़्त है झारखण्ड मे गुजरात की तरह सरकार चलाये नही तो समाप्ती ???

      Pawan Pasricha देश बदल रहा है
      Rajesh Ranjan Sinha Raju PITA JI TAKRAYE P.M.SE BETA TAKRAY C.M. SE .ES GANJEDI SE ES RAJY KA BHALA NAHI HOGA.JAB RAWAN KA AHANKAR NAHI RAHA TUO C.M.KYA CHIJ HAI.
      Satish Sinha सत्ता का नशा।
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!