अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      सहयोगी संग पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध शराब कारोबारी

      (हिलसा) एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। अवैध शराब के कारोबारी संजय कुमार का मुख्य सहयोगी ओम कुमार सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

      थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्तसूचना के आधार की गई छापेमारी में ओम कुमार को भटबिगहा गांव से गिरफ्तार किया गया।

      उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आया ओम कुमार शराब के अवैध कारोबार में लिप्त संजय का मुख्य सहयोगियों में से एक है। संजय के साथ-साथ ओम पर भी शराब के अवैध कारोबार करने का कई मामला है। ओम के घर से देशी शराब का रैपर और स्टीकर के साथ-साथ पैकिंग करने वाली मशीन भी जप्त किया गया है। जप्त रैपर एवं स्टीकर झारखंड से संबंधित है।

      मालूम हो कि तीन दिन पहले भटबिगहा गांव स्थित बंद पड़े चिमनी-ईंट भठ्ठा पर पुलिसिया कार्रवाई में करीब साढ़े तीन सौ बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ था। इस मामले में संजय कुमार के अलावा ओम कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

      इससे पहले भी उक्त चिमनी ईंट-भठ्ठा से देशी शराब बनाने की सामग्री एवं उपकरण तथा विदेशी शराब बरामद हो चुका है। इस मामले में भी संजय कुमार तथा उसके सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज है।

      छियानवे बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया एक सब्जी कारोबारी

      पुलिस को यह सफलता सोमवार की देर संध्या शहर के गबड़ापर मोहल्ला में छापेमारी के दौरान मिली। थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गबड़ापर मोहल्ला निवासी गुड्डू चौधरी के घर पर छापेमारी की गई।

      छापेमारी के दौरान गुड्डू चौधरी के घर से छोटा-बड़ा तीन बैग बरामद हुआ। बैग में विदेशी शराब ऐट पीएम का नब्बे तथा आरएस की छह बोतलें रखी मिली। ग्राहकों के बीच बेचने के लिए गुड्डू चौधरी शराब की खेप लाकर घर में रखा ही था, तभी छापेमारी हुई और वह पकड़ा गया।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए गुड्डू से शराब सप्लाई करने वालों के संबंध में जानकारी ली जा रही है। गुड्डू से पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर सप्लायर को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

      इधर मोहल्ले के लोगों ने बताया कि गुड्डू पहले बाजार में फुटपाथ पर सब्जी बेचा करता था। ज्यादा धन कमाने की लालच में कुछ दिनों से शराब के अवैध कारोबार में उतर गया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!