अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      शर्मनाक: नवजात को पॉलीथीन में बंद कर यूं नाले में फेंकते CCTV में कैद हुई महिला!

      नवजात को पॉलीथीन के थैले में बंद कर कचरे भरे नाले में फेंकते हुये सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर कैद हुई महिला, कार्रवाई में जुटी पुलिस…”

      nawada town child crime by woman 4एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के नवादा जिला मुख्यालय शहर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक शर्मनाक खबर सामने आई है। एक महिला ने एक नवजात को पॉलीथीन के थैले में बंद कर कचरे भरे नाले में फेंकते हुये सीसीटीवी कैमरे में साफ तौर पर कैद हुई है।

      खबर है कि शहर के प्रसाद बिगहा मोहल्ला स्थित केनरा बैंक के पास बरगैनिया नाले में अहले सुबह पॉलीथिन में बंद एक नवजात का शव मिला। पुलिस ने जब जांच की तो मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई।

      सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक महिला पॉलीथिन लाती दिखी। इसी पॉलीथिन में नवजात था। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।nawada town child crime by woman 2

      हमेशा भीड़-भाड़ वाले ईलाके में पॉलीथिन में बंद नवजात का शव देख लोग हैरान रह गए। पुलिस ने बाद में उस नवजात के शव को पोस्टमार्टम के भेजा है।

      बता दें कि प्रसाद बिगहा के जिस इलाके में शव मिला है, वहां सुबह 5 बजे से ही चहल-पहल रहती है। अचानक कुछ लोगों ने नाले में काले रंग की पॉलीथिन में संदिग्ध वस्तु होने की जानकारी पुलिस को दी।

      बैरगनिया नाले में पड़े प्लास्टिक बैग की जब पड़ताल की गई तो लोग हक्के बक्के रह गए। प्लास्टिक में नवजात का शव था।nawada town child crime by woman 3nawada town child crime by woman 3

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!