अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      लूटी गई पिकअप एवं तीन मोटरसाइकिल समेत दो धराया

      बिहारशरीफ (राजीव रंजन)। अपराधी अपने मंसूबे को चाक चौबंद कर अपराध करते हैं, वही नालंदा पुलिस अपराधियों की कमर तोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

      विगत 18 मई को रात्रि करीब 11:30 बजे इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर के पास एक लूट की घटना हुई थी। जिसमें दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराध कर्मियों के द्वारा पिस्तौल का भय दिखाकर पिकअप गाड़ी संख्या BR 01GD 3534, मोबाइल समेत रुपया लूट लिया गया था।nalanda crime 1

      इस संबंध में स्थानीय इस्लामपुर थाना में कांड संख्या 175/18 दर्ज कर पुलिस अधीक्षक नालंदा के निर्देशानुसार हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोहम्मद मुस्तपीक अहमद के नेतृत्व में इस्लामपुर अंचल के पुलिस निरीक्षक उदय शंकर इस्लामपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार इस्लामपुर थाना के एएसआई अंजनी कुमार तथा सचिंद्र सिंह समिति सशस्त्र बल की एक टीम गठित कर तकनीकी अनुसंधान के आधार पर इस कांड का उद्भेदन किया गया।

      अनुसंधान के आधार पर इस कांड में गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव निवासी बिंदा चौधरी के पुत्र प्रदुमन कुमार एवं पांचलख गांव निवासी सुबोध यादव के पुत्र विवेक कुमार को गिरफ्तार किया गया।

      उक्त दोनों अभियुक्तों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने अन्य साथियों का भी नाम बताया एवं दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया।

      वहीं नालंदा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हाल ही में सोहसराय थाना क्षेत्र में हुए पार्सल भान की लूट में भी इन लोगों का ही गिरोह शामिल है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!