अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      राजद के 21 वां स्थापना दिवस मना, निशाने पर रही भाजपा संग मीडिया

      “भाजपा  के लोग आम जनता को धोखे में रख कर, झूठे वादे कर सत्ता पर काबिज हो गया हैं। इसके लिए हम भी दोषी हैं।कुछ पत्रकार भाजपा समर्थित हैं। हम पर कीचड़ उछालने का काम करने वाले पत्रकारों पर भी खुलासा किया जाएगा। उनके कारनामों को बड़े स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।”

      RJD MEATING 3

      RJD MEATINGपटना। राष्ट्रीय जनता दल का आज 21 वां स्थापना दिवस समारोह समारोह का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया।

      इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत राजत के छोटे से लेकर बड़े तमाम नेता मौजूद थे। वहीं इस अवसर पर सुरेश पासवान और सुरेश मेहता ने भी घर वापसी करते हुए आज फिर राजद को ज्वाइन किया।

      इस अवसर पर लालू यादव ने कहा की आगामी 27 अगस्त को बीजेपी हटाओ देश बचाओ रैली होने वाला है और अगर हम उससे पहले जेल चले गए, तो सारे राजद कार्यकर्ता पीछे नहीं हटेंगे। सब  लोग मिलकर इस सपने को साकार करेंगे ।

      उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा  के लोग आम जनता को धोखे में रख कर, झूठे वादे कर सत्ता पर काबिज हो गया हैं। इसके लिए हम भी दोषी हैं।  हम आपस में ही लड़ते रहे और संप्रदायिक ताकत सत्ता पर काबिज हो गया है। रोजगार चौपट हो गया।  कानून व्यवस्था की हालत आपसे छुपी नहीं है।

      लालू ने कहा कि देश मशीनरीकरण का दौर से गुजर रहा है। इस मशीन के दौर में मजदूरों का कोई काम नहीं।

      उन्होंने इशारों में विपक्षी एकता का आह्वान भी किया। राष्ट्रपति के उम्मीदवार पर लालू यादव ने कहा की रामनाथ कोविंद दलित नहीं है ? उन्होंने कहा कि गोविंद उत्तर प्रदेश में ओबीसी वर्ग के लोग होते हैं। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस कोविंद को समर्थन भी दे देती तो हमारी पार्टी उन्हें वोट नहीं देती।

      RJD MEATING 4उन्होंने आगामी 27 तारीख को होने वाले रैली में सब को निमंत्रण दिया ।वही इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि सौ सुनार की और एक लोहार की। उन्होंने सुशील मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि 27 अगस्त को सब का पर्दाफाश करूंगा।

      उन्होंने पत्रकारों को भी निशाने पर लिया और कहा कि कुछ पत्रकार भाजपा समर्थित हैं। हम पर कीचड़ उछालने का काम करने वाले पत्रकारों पर भी खुलासा किया जाएगा। उनके कारनामों को बड़े स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

      उन्होंने साफ कहा कि कुछ चैनल बीजेपी के इशारों पर बिहार में काम कर रही है। उनका काम राज्य की दुर्दशा यह राज्य के हित के लिए नहीं होता है। उन्हें दिल्ली से सिर्फ यह असाइनमेंट मिलता है कि वे लालू जी  और उनके परिवार पर झूठे खबर बनाकर कीचड़ उछालने का काम करें। आगामी 27 तारीख को मैं वैसे चैनलों का भी पर्दाफाश करूंगा।

      RJD MEATING 2वही वित्तमंत्री अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि अभी बिहार की राजनीती अलग करवट ले रही है और अभी वक़्त है हमें मिलकर इस सम्प्रदायिक ताकत से लड़ने की जरुरत है।

      इस अवसर पर राम चंद्र पूर्वे ने कहा कि वक़्त आ गया है कि हम सब को मिलकर ऐसे समय में रहे और महागठबंधन को मजबूत करे। आगामी 27 तारीख को फिर पुरे बिहार में एक जनक्रांति उभरेगी जिसका एक ही उद्देश्य होगा। बीजेपी को जड़ से उखाड़ फेकेंगे ।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!