अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      मंत्री जी के बहन के साथ हुई है यह छिनतई, इसलिये रेस में है नालंदा पुलिस

      नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले में चोर-उच्क्कों की बहार है। वे वीआईपी लोगों को भी लूटने झपटने में कोई भय नहीं खाते। कारण है कि पुलिस के हाथ भले कम लंबे हो, लेकिन उसकी राजनीतिक प्रभाव-पहुंच में सारी जबावदेही सिर्फ खाने-कमाने में सिमट कर रह गई है।

      खबर है कि बीते कल बिहार के ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार की बहन सविता देवी के शरीर पर खुजली के पाउडर छींट बाइक सवार अपराधियों ने उनके पास से 50 हजार रूपया से भरा बैग छिनकर फरार हो गया।CRIME

      दीपनगर के चोरा बगीचा निवासी सविता देवी बिहारशरीफ स्थित बैंक ऑफ इंडिया की के रामचंद्रपुर शाखा से 50 हजार रूपये की निकासी की। और रूपये से भरा बैग लेकर ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने घर जा रही थी।

      इसी बीच वह राणाबिगहा के समीप सब्जी खरीदने के दौरान  बाइक सवार अपराधियों ने उनके शरीर पर खुजली के पाउडर छींट दिया और उनसे रूपयो से भरा बैग छीन कर फरार हो गया। इस घटना की सूचना पीड़िता द्वारा दीपनगर थाना को दी गयी है।

      इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। चूकि मामला सूबे के बड़े स्तर के मंत्री, जो स्थानीय विधायक भी हैं, उनकी बहन से जुड़ा है, इसलिये ऐसी घटनाओं को अमुमन नजरअंदाज करने में माहिर नालंदा पुलिस अपराधियों को दबोचने की दिशा में खूब हाथ-पैर मारते नजर आ रही है।

      अब देखना है कि पुलिस इस घटना के आरोपियों को दबोचने में सफल हो पाती है या फिर आम लोगों के साथ रोजाना घटनाओं की सूची में जुड़ कर रह जाती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!