अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      बीबीए छात्रा से गैंगरेप: एक आरोपी विनायक सिंह धराया

      राजधानी पटना में बीबीए की छात्रा से हुई गैंगरेप में पटना पुलिस ने मुख्य आरोपी विनायक सिंह को दबोच लिया है और अन्य आरोपियों धर-पकड़ के लिए छापेमारी में जुटी है…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गठित एसआईटी की टीम ने लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है।

      patna gangrae ARESTING 22हथियार के बल युवती संग रेप करने वाला मुख्य आरोपी विनायक सिंह का घर वैशाली जिले के हाजीपुर में है। जबकि विनायक का दोस्त संदीप मुखिया पटना जिले के पालीगंज इलाके का रहने वाला है।

      एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने मंगलवार को इन दोनों के घर पर छापेमारी की. दोनों के घरों को पूरी तरह से खंगाला गया है। परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है।

      पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि पिस्टल का भय दिखाकर दोनों ने जबरन उसके साथ जबरदस्ती किया और इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दिया।

      पीड़िता के अनुसार विनायक जब उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था तो उस वक्त संदीप मोबाइल से वीडियो बना रहा था। इसके बाद संदीप ने भी उसके साथ रेप किया और उसका विनायक ने वीडियो बनाया।

      पीड़िता के बयान पर पुलिस ने विनायक सिंह, संदीप मुखिया के अलावा कुश व विकास नाम के युवक पर भी FIR दर्ज किया है।

      जिस लड़की के साथ रेप की वारदात हुई है, वो गोपालगंज जिले की रहने वाली है। पटना में वह गर्ल्स होस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। लड़की के बयान पर महिला थाना में एफआईआर नंबर 10/2020 दर्ज की गई है। एफआईआर 376D/323 IPC और 27 आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत की गई है।

      patna gangrae1एफआईआर में लड़की ने लिखा है कि वह संदीप मुखिया को पहले से जानती थी। हम दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी।

      सोमवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे लड़की संदीप मुखिया के साथ बोरिंग रोड स्थित जीभी मॉल गई थी। वहां हम दोनों खाना खाने गए थे। लेकिन उस रेस्टोरेंट में विनायक सिंह पहले से मौजूद था।

      लड़की के अनुसार विनायक उसे साइड में ले गया। उससे बात कर रहा था इसी दौरान उसके दो और दोस्तों ने घेर लिया।

      फिर विनायक अपनी कार लेकर आया, जिसमें जिसमें लड़की के साथ विनायक, संदीप, कुश और विकास बैठ थे। सभी ने उसे जबरन पीएन मॉल के पास लेकर गए।

      विनायक यहां पर पहले से ही अपना एक फ्लैट ले रखा है। वहां पर विनायक ने हथियार के बल पर उसके साथ रेप किया और फिर संदीप ने भी उसके जबरदस्ती रेप किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!