अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      प्रदेश छात्र जदयू नेता हत्याकांड का सूत्रधार हरनौत रेलवे स्टेशन पर धराया

      हालांकि आम चर्चा है कि दीपक ने पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण किया है और पुलिस उसे भागने के दौरान दबोचने की बात कर रही है”    

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सत्तारुढ़ जदयू की छात्र ईकाई के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार की सीएम नीतीश कुमार के गृह थाना क्षेत्र में हुई नृशंस हत्याकांड का मुख्य आरोपी दीपक कुमार को पुलिस ने हरनौत रेलवे स्टेशन से धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है।harnaut jdu leader murder2

      डीएसपी निशीत प्रिया के अनुसार पूछताछ में दीपक ने अन्य आरोपितों के बयान पर स्वीकृति जतायी है। दीपक को हरनौत स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है, जब वह ट्रेन से भागने की फिराक में लगा था।

      डीहरा गांव निवासी दीपक के घर पर ही जदयू नेता राकेश की हत्या की गयी थी। इसी को छोड़ने को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम किया था। उसे गिरफ्तार कर पुलिस राहत की सांस ले रही है।

      harnaut jdu leader murder1

      बकौल आईओ चेरो ओपी प्रभारी राकेश कुमार, पुलिस को सूचना मिली कि दीपक को किसी ने बाइक से रेलवे स्टेशन के पास छोड़ा है और वह हरनौत से भागने की फिराक में है। सूचना पाकर उन्होंने हरनौत थानाध्यक्ष संजय कुमार व जवानों के साथ रेलवे स्टेशन के पास से उसे दबोच लिया।

      बता दें कि दीपक इस कांड का शुरू से ही सबसे चर्चित नाम रहा है। उसके घर में ही जदयू नेता की हत्या की गयी। लेकिन राकेश के परिजन शिकायत पर पुलिस ने उसे पकड़ा और फिर अज्ञात दबाव में आकर छोड़ दिया।

      इस मामले को  लेकर  सीधे स्थानीय जदयू विधायक पर आरोप लगे। इससे नाराज लोगों ने एनएच को जाम कर जमकर हंगामा किया।

      बाद में पुलिस जांच में भी यह बात सामने आ गयी कि दीपक इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है और उसे छोड़ना गलती रही। इस मामले में दीपक पुलिस के गले की हड्डी बन गया। अंततः दीपक के पकड़ में आ जाने से पुलिस उस  हड्डी का निकल जाना मान रही है।jdu leader harnaut nadnda murder

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!