अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पटना चिकित्सक पुत्र अपहरण-हत्या कांड के मामले में रुपसपुर थानेदार सस्पेंड

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। पटना में फिरौती के लिए अपहरण और फिर अपहृत की हत्या के मामले में जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने कार्रवाई करते हुये रूपसपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं।

      आईजी ने कहा है कि अपराधी चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो पुलिस किसी को नहीं बक्सेगी, कठोर से कठोर सजा दिलाने का काम करेंगी।PATNA DOCTOR SON KIDNAP MURDER POLICE 1

      विदित हो कि बीते गुरुवार को रूपसपुर थाना क्षेत्र के हैमोपैथ के डाक्टर  के 15 वर्षीय पुत्र सत्यम शिवम का अपहरण अपराधियों ने कर लिया था। पुलिस इसे तब तक अपहरण नहीं मान रही थी जबतक फिरौती की रकम की मांग नहीं किया गया।

      शुक्रवार को अपराधियों ने फोन कर 50 लाख रूपये की फिरौती की मांग किया और पुलिस में नहीं जाने की धमकी दिया। जैसे ही मामला सुर्खियों में आया की शनिवार को रूपसपुर थाना क्षेत्र के इंजीनियरिंग कालेज के पास सत्यम की लाश झाड़ी में मिली।

      फिरौती के लिए अपहरण की घटना का मामला आग की तरह फैल गया । पुलिस मुख्यालय से लेकर जोनल आईजी तक गंभीरता से लिये। पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर कुख्यात श्रवण यादव का बेटा नीरज कुमार यादव सहित दो को गिरफ्तार किया हैं ।

      श्रवण यादव का लम्बा अपराधी कैरियर रहा हैं। कई घटनाओं में श्रवण कुमार और रीतलाल यादव साथ रहें हैं। रीतलाल यादव ,वर्तमान में एमएलसी है और बेऊर जेल में बंद हैं ।

      PATNA DOCTOR SON KIDNAP MURDER POLICE 2

      आईजी नैय्यर हसनैन खां ने घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए स्पेशल पुलिस टीम सीटी एसपी ,पश्चिमी के नेतृत्व में गठित किया हैं। इसमें कई तेज तर्रार डीएसपी ,इंस्पेक्टर और सेल के पुलिस पदाधिकारियों को शामिल किया गया हैं।

      गठित पुलिस टीम को टास्क के रूप में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया गया हैं। एसएसपी स्वयं मामले को देखेंगे और डीआईजी प्रतिदिन दो दिनों पर कार्रवाई की समीक्षा कर रिपोर्ट सौंपेगे।

      लापरवाही के आरोप में रूपसपुर थानाध्यक्ष को निलंबित करने का आदेश पटना के एसएसपी को दिया गया हैं। मालूम हो की एसएसपी मनु महाराज इन दिनों छुट्टी पर हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!