अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      पटना के अपहृत चिकित्सक पुत्र की आरपीएस मोड़ के पास मिली लाश

      पटना में किडनैप डॉक्टर के बेटे की हत्या कर दी गई है। डॉक्टर के बेटे शिवम की बॉडी को पुलिस ने आरपीएस मोड़ पर इंजीनियरिंग कॉलेज के पास से बरामद किया है।

      शिवम की लाश पर जिस तरह से चाकुओं के निशान मिले हैं, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि उसकी हत्या चाकू मारकर की गई है। शिवम की बॉडी मिलने के बाद से पटना पुलिस के होश उड़े हुए हैं।

      बता दें कि राजधानी पटना के रूपसपुर इलाके से एक होमियोपैथ के डॉक्टर शशिभूषण के बेटे का फिरौती के लिए अपहरण किये जाने का मामला सामने आया।

      तीन दिनों से लापता शिवम के घरवालों से अपहरणकर्ताओं ने शुक्रवार को 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। ऐसा घर के लोग बता रहे हैं।

      वहीं फिरौती के लिए फोन कॉल आने तक पटना पुलिस इसे किडनैपिंग नहीं मान रही थी। अब इस मामले की नए सिरे से जांच शुरू की गई। इस बीच आज 29 सितंबर को शिवम की बॉडी रिकवर की गई है। घटना के बाद डॉक्टर ने तत्काल रूपसपुर थाने से संपर्क किया था। पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

      मामला संज्ञान में आते ही पटना पुलिस के विशेष सेल की टीम और कई थाने की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा था।

      अंदेशा है कि अपहर्ताओं ने डॉक्टर के बेटे को कोथवां गांव में रखा था। हालांकि अपराधियों को पुलिस के ऑपरेशन की भनक लग गई और वे वहां से लड़के का लेकर फरार हो गए। इधर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!