अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पंचायत भवन की हालत जर्जर, ग्राम कचहरी लगाने में होती है परेशानी

      इस्लामपुर (संवाददाता)। नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड के वेशवक पंचायत भवन की हालत जर्जर रहने से ग्राम कचहरी लगाने मे परेशानी होता है ।

      ISLAMPUR 1 पंचायत के सरपंच अंजु देवी, पंच गीता देवी,किरण देवी,रामगुलाम नोनिया,न्याय सचिव मनोरमा कुमारी, उपसरपंच अमीत कुमार, आदि ने वताया कि उन लोगों के द्धारा प्रत्येक शनिवार को पंचायत भवन मे ग्रामकचहरी का आयोजन किया जाता है। जिसके उपरांत पंचायत के छोटी-बडी मामलो को निष्पादन करने का प्रयास किया जाता है। ताकि पंचायत के लोगो के बीच शांति वातावरण का महौल कायम रह सके।

      लेकिन हालत यह है कि पंचायत भवन की हालत जर्जर है। बरसात के समय मे ऱुम मे छत से पानी टपकता है। इतना ही नही छत से ढलाइ पर किया गया पलस्तर टुटकर गिरता है। ऐसी हालत मे वे लोग पंचायत भवन के वाहर दरी बिछाकर खुले आसमान के नीचे वैठकर ग्राम कचहरी लगाने को विवश है।ISLAMPUR 2

      उन्होने कहा कि इस पंचायत भवन के हालत के वारे मे प्रखंड विकास पदाधिकारी को सुचना दिया गया है।फिर भी पंचायत भवन का स्थति जस के तस है।

      इस दौरान समाज सेवी दीनानाथ पांडेय,कौशल कुमार, आदि ने वताया कि इस भवन को वनवाने का नालंदा जिलाधिकारी से मांग किया गया है। ताकि भवन वनने के वाद जनप्रतिनिधि लोग इस भवन मे वैठकर ग्रामकचहरी लगा सके।

      इस मौके पर अधिवक्ता राजेंद्र प्रसाद, पंच अंजु सिंहा,कौशिल्या देवी,वालमीकी देवी,आदि मौजुद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!