अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पंचयात समिति की बैठक में अनियमियता व भ्रष्टाचार पर हुई तीखी बहस

      ” करायपरसुराय प्रखंड प्रमुख और पंचायत समिति के पदेन सदस्यों की बैठक में जनवितरण, आगनबाड़ी, शिक्षा, एमडीएम, मनरेगा, करायपरसुराय पंचायत के उत्तरी समिति को योजना का फंड नही मिलने  को लेकर गरमा गरम बहस हुई ।”

      करायपरसुराय (पवन कुमार)। प्रखंड प्रमुख द्वारा समिति का फंड नही देने पर प्रखंड के करायपरसुराय पंचायत के उत्तरी क्षेत्र सभी गाव में अनदेखी को लेकर मुखिया ने नाराजगी दिखाया।

      news 2सदन की कार्यवाही प्रखंड प्रमुख मिना देवी की अध्यक्षता में कराया गया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही प्रखंड में जनवितरण और आगनबाड़ी में फैली अनियमितता पर गरमा गरम बहस हुई और कारवाई किए जाने का प्रस्ताव लाया गया।

      जनवितरण द्वारा लोगों का राशन और किराशन पीडीएस दुकानदार द्वारा नहीं दिए जाने और अधिक पैसा लिए जाने की बात पदेन सदस्यों द्वारा कही गई।

      प्रखंड के  करायपरसुराय, मकरौता, मखदुमपुर, डियावा, बेरथु, सांध, गोन्दु विगहा पंचायतों में एक साल से वृद्धा पेंशन नहीं मिलने की जांच कराने के साथ सदन में पशुपालन पदाधिकारी की अनुपस्थिति पर कारवाई किए जाने का प्रस्ताव लाया गया।

      सरकारी स्कूलों में एमडीएम का संचालन ठीक से नहीं होने पर सदन ने निंदा करते हुए सुधार लाने का प्रस्ताव लाया गया।

      बैठक में बीडीओ प्रेम राज, पीओ,  मनरेगा जेई , चिकित्सक पदाधिकारी, उपप्रमुख संगीत देवी, सोनी कुमारी, मुखिया भूषण पंड़ित, उमेश जमादार आदि मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!