अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      निशाना लगाने से यूं चूके बिहार के डीजीपी, शोसल मीडिया पर हुए ट्रोल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के डिहरी पहुंचे डीजीपी ने शूटिंग रेंज में इंसास राइफल से एक, दो, तीन ही नहीं कुल पांच चक्र गोलियां दागीं लेकिन उनकी सारी गोलियां निशाने पर नहीं लगीं…..

      बिहार के प्रमुख पुलिस कप्तान यानी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी उनका एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वो ताबड़तोड़ गोलियां दागते दिख रहे हैं। तस्वीर बिहार के डिहरी की है जहां डीजीपी फायरिंग रेंज में गोलियां दागते दिख रहे हैं।

      डीजीपी ने इंसास राइफल से एक, दो, तीन ही नहीं कुल पांच चक्र गोलियां दागीं लेकिन उनकी सारी गोलियां निशाने पर नहीं लगीं। दरअसल इसी महीने की 10 फरवरी से रोहतास के डेहरी में ‘ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कंपटीशन’ होने वाला है।

      bihar dgp 1इस कंपटीशन की तैयारी का जायजा लेने खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सेंटर पर पहुंचे हुए थे। उन्होंने फायरिंग रेंज का निरीक्षण किया और बाद में खुद राइफल से निशाना लगाया।

      डीजीपी की 5 में से 3 गोलियां निशाने पर लगीं, लेकिन दो गोलियां निशाने से चूक गईं। इस दौरान डीजीपी ने लांग रेंज तथा शॉर्ट रेंज दोनों में फायरिंग की।

      पहली, तीसरी और चौथी गोली निशाने पर लगी, जबकि दूसरी और पांचवी गोली निशाने से चूक गई। इस दौरान रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह के अलावा बिहार पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद हुए।

      बता दें कि डिहरी के बीएमपी-2 में राष्ट्रीय स्तर का कंपटीशन आयोजित किया जाना है। इसमें देश के 30 से अधिक पुलिस टीमें भाग लेंगी जिसमें देश के सभी राज्यों के अलावे सीआरपीएफ की भी टीमें भाग लेंगी।

      इस दौरान कई प्रकार के पुलिस स्पर्धा भी होंगे। बिहार में पहली बार इस तरह के पुलिस स्पर्धा का आयोजन किया गया है।

      इस छह दिवसीय स्पर्धा के दौरान पूरे देश के पुलिस की निगाह डेहरी पर रहेगी। तैयारी का जायजा लेने के दौरान डीजीपी ने खुद फायरिंग कर इसकी शुरुआत की।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!